Monday, September 27, 2021
Homeबॉलीवुडफिटनेस : 62 साल के अनिल ने सबसे तेज रनर योहान के...

फिटनेस : 62 साल के अनिल ने सबसे तेज रनर योहान के साथ लगाई रेस, मुलाकात को बताया मेमोरेबल ट्रेनिंग सेशन

बॉलीवुड डेस्क. दुनिया के दूसरे सबसे तेज धावक और द बीस्ट के नाम से मशहूर योहान ब्लेक इंडिया में हैं। इस बीच वे कई सेलेब्रिटीज से मिल रहे हैं। योहान ने अनिल कपूर से मुलाकात की और इस बीच वे उनके साथ रेस लगाते नजर आए। 62 साल के अनिल कपूर इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं, जब उन्होंने अपने से आधी उम्र यानी 29 साल के रनर के साथ रेस लगाई तो देखने वाले हैरान रह गए।

सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटो : अनिल और योहान ने अपनी इस अनूठी रेस के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। अनिल ने लिखा- धन्यवाद योहान प्रेरणा, जुनून देने के लिए। यहां आने और अपनी चीजें साझा करने के लिए धन्यवाद। यह बहुत प्यारी मुलाकात थी। वास्तव में यह मेरा सबसे यादगार ट्रेनिंग सेशन था।

योहान भी रह गए हैरान : फोटो शेयर करते हुए योहान लिखते हैं- बॉलीवुड में सबसे फिट आदमी अनिल कपूर के साथ आज एक समृद्ध और मस्ती भरी मुलाकात। मेरे जुनून में शामिल होकर मेरी सुबह को विशेष बनाने के लिए धन्यवाद। फिटनेस के प्रति आपका ध्यान और प्रतिबद्धता उल्लेखनीय है। इस पोस्ट पर अनिल ने भी रिप्लाय किया है।

क्रिकेट से बढ़ाएंगे अवेयरनेस : ब्लेक फरवरी 2020 में मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और श्रीलंका के दिग्गजों के बीच खेले जाने वाले T20 क्रिकेट रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के साथ सहयोग कर रहे हैं। ब्लेक वेस्ट इंडीज लीजेंड्स टीम के ‘रोड सेफ्टी चैंपियन’ के रूप में शामिल हैं, जबकि सचिन तेंदुलकर श्रृंखला के ब्रांड एंबेसडर हैं और सुनील गावस्कर श्रृंखला के आयुक्त हैं। गौरतलब है कि भारत में हर साल लगभग 1.5 लाख लोग मारे जाते हैं और 4.5 लाख लोग गंभीर रूप से घायल होते हैं।

https://www.instagram.com/p/B5rXQb4ny4M/?utm_source=ig_embed

इनसे भी की मुलाकात : योहान ने इससे पहले सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज और सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात की। सचिन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- एक महान व्यक्ति के साथ उनके घर मुंबई में अद्भुत मुलाकात और बातचीत की।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments