Saturday, September 25, 2021
Homeपंजाबवारदात : धारदार हथियार से 70 साल के बुजुर्ग की हत्या, भतीजा...

वारदात : धारदार हथियार से 70 साल के बुजुर्ग की हत्या, भतीजा चाय लेकर पहुंचा तो खून से सना अर्द्धनग्न शव मिला

मोगा. मोगा में रविवार रात को एक बुजुर्ग की किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस बात का पता सोमवार सुबह उस वक्त चला, जब भतीजा चाय देने पहुंचा। उसने खून से चाचा की खून से सनी लाश देखी तो इसके बाद पुलिस को सूचित किया। थाना बाघापुराना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया मामला लूट का लग रहा है, जिसे जल्द ही हल करते हुए आरोपियाें को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मृतक की पहचान गांव राजेआना के 70 वर्षीय सरदारा सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में उसके भतीजे बताया कि उसके चाचा सरदारा सिंह अकेले ही रहते थे। रविवार रात को भी खाना वगैरह खाने के बाद वह सोने चले गए। इसके बाद सोमवार सुबह जब वह चाय लेकर वहां पहुंचा तो उसने चाचा का खून से सना अर्द्धनग्न शव देखा। उनकी तेज धारदार हथियार से हत्या की गई है। उसने परिजनों को सूचित किया और इसके बाद परिवार की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई।

हत्या की सूचना पाकर थाना बाघापुराना के एसएचओ बलबीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी-डी हरविंदर सिंह और डीएसपी केसर सिंह ने भी मौके का मुआयना किया। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया है।

इस बारे में एसएचओ बलबीर सिंह ने बताया कि गांव राजेआना में बुजुर्ग की हत्या की जानकारी मिली है। वह 2 एकड़ जमीन का मालिक था और भाई के परिवार से अलग अकेले रहता था। लग रहा है कि लूट के इरादे से उसकी हत्या की गई है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके गहनता से जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments