Tuesday, September 28, 2021
Homeबॉलीवुडइंस्टाग्राम : 8 महीने की प्रेग्नेंट कल्कि ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के...

इंस्टाग्राम : 8 महीने की प्रेग्नेंट कल्कि ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो, लिखा-11 किलो बढ़ चुका वजन

बॉलीवुड डेस्क. कल्कि कोचलिन इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। वह अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कई पोस्ट इन्स्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। कल्कि ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”यह अब तक मुझे अपनी गोद में बैठने देते हैं। मैं 8 महीने की प्रेग्नेंट हूं और 11 किलो वजन बढ़ चुका है।” कल्कि ने इस पोस्ट के लिए हैशटैग #Love भी लिखा है। वहीं, गाइ ने भी कल्कि की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-”मेरे दोनों बेबी मेरे बाजुओं में”।

https://www.instagram.com/p/B54sHD-BEyn/?utm_source=ig_embed

मन और विचार भी बदल गए : इससे पहले प्रेग्नेंसी के चलते खुद में आ रहे बदलाव के बारे में कल्कि ने कहा था- “मैं पहले से ज्यादा शांत हो गई हूं।” काम को जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा था- “मुझे अब इस चूहा-दौड़ का हिस्सा नहीं बनना है। मैं केवल वही काम करूंगी जो बच्चे की देखभाल में मदद करे। मेरी प्राथमिकता बच्चे से जुड़ी होगी।”

जेंडर निर्धारित नहीं करेगा नाम : कल्कि ने अपने बच्चे के नाम को लेकर भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि वे अपने बच्चे का ऐसा नाम रखेंगी जिससे उसका जेंडर डिफाइन न हो। उसे पूरी आजादी मिले, एक महिला और पुरुष को अलग-अलग मिलती है।

पेंटर हैं कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड : गाइ हर्शबर्ग इजराइल से हैं और क्लासकिल पेंटिंग्स बनाते हैं। कल्क‍ि की पहली शादी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी। कुछ साल के रिलेशन के बाद दोनों का 2015 में तलाक हो गया था। दोनों को इसके बाद भी कई बार एक साथ देखा गया था। तलाक के बाद भी दोनों ने अपने अच्छे रिश्ते के बारे में कई बार सार्वजनिक रूप से भी बात करते नजर आए थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments