Thursday, September 23, 2021
Homeराज्यगुजरातगुजरात में हृदयविदारक हादसे में दो की मौत:टायर फटने के बाद डिवाइडर...

गुजरात में हृदयविदारक हादसे में दो की मौत:टायर फटने के बाद डिवाइडर से टकराकर दो टुकड़ों में बंटी कार, एक टुकड़ा रॉन्ग साइड में जाकर गिरा

हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा ही अलग हो गया।
  • वह कार हादसे का शिकार होने से बच गई, जिससे कार का एक हिस्सा टकराया था
  • हादसे का शिकार हुई कार के पीछे आ रहे अन्य वाहन चालक भी बाल-बाल बच गए

गुजरात के अरावल्ली जिले के मालपुर शहर में एक सड़क हादसे में सुबह दो लोगों की मौत हो गई। हादसा कार का टायर फटने के चलते हुआ, जिसके बाद कार डिवाइडर से टकराकर दो टुकड़ों में बंट गई और कार में सवार दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार का एक हिस्सा रॉन्ग साइड से आ रही एक कार से जा टकराया था। हालांकि, वह कार हादसे का शिकार होने से बच गई।

कार का वह हिस्सा, जो दूसरी तरफ सड़क पर आ गिरा था।
कार का वह हिस्सा, जो दूसरी तरफ सड़क पर आ गिरा था।

मारुति कार से साबरकांठा के रहने वाले जगदीश भाई पटेल (37) अपने वर्कर रामा भाई भील (32) के साथ लुणावडा से मालपुर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान अरावल्ली जिले के मालपुर शहर के पास अचानक कार का टायर फट गया। कार की स्पीड तेज थी, जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार के दो टुकड़े हो गए। हादसे में जगदीश भाई और रामा भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

बाल-बाल बचा दूसरा कार चालक और पीछे आ रहे वाहन
हादसा इतना भीषण था कि कार का एक टुकड़ा रॉन्ग साइड से आ रही एक कार से जा टकराया। खुशकिस्मती से वह कार हादसे का शिकार होने से बच गई। इसके अलावा हादसे का शिकार हुई कार के पीछे आ रहे अन्य वाहन चालक भी बाल-बाल बच गए। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments