Friday, September 24, 2021
Homeबिहारपटना : छात्रा से गैंगरेप का चौथा आरोपी गिरफ्तार, चारों आरोपी पुलिस...

पटना : छात्रा से गैंगरेप का चौथा आरोपी गिरफ्तार, चारों आरोपी पुलिस शिकंजे में

पटना. पाटलिपुत्र कॉलोनी में छात्रा से गैंगरेप के चौथे आरोपी अश्विनी सिंह राजपूत को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को लेकर थाना पहुंची है जहां उससे पूछताछ की जा रही है। दो आरोपी विपुल और मनीष ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। पुलिस ने अमन भूमि को गिरफ्तार किया था। गैंगरेप के चारों आरोपी अब पुलिस के शिकंजे में हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दो दिनों तक छात्रों ने कारगिल चौक के पास जमकर बवाल काटा था। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पटना पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे थे। लोगों का आरोप था कि रसूखदार होने की वजह से पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसके बाद एएसपी स्वर्ण प्रभात के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई। चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस अब सिविल कोर्ट में चार्जशीट दायर करने की तैयारी कर रही है।

क्या है पूरा मामला?
12 दिसंबर को पटना में पदस्थापित एक अधिकारी की बेटी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। पीड़िता ने 9 दिसंबर को महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई। एफआईआर में विपुल सिंह, मनीष सिंह, पालीगंज के अमन भूमि और छपरा के अश्विनी सिंह राजपूत को आरोपी बनाया गया है। मनीष हाईकोर्ट के एक अधिकारी का बेटा है। बताया जाता है कि एक आरोपी ने अक्टूबर में भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था। उसने इसका वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments