Friday, September 17, 2021
Homeहरियाणाहरियाणा : रेसलर खली ने कहा- रेप को जड़ से खत्म करने...

हरियाणा : रेसलर खली ने कहा- रेप को जड़ से खत्म करने के लिए सऊदी अरब जैसा कानून बनाया जाए

यमुनानगर. रेसलर दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने दुष्कर्म को जड़ से खत्म करने के लिए सऊदी अरब जैसा कानून बनाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि ऐसा कानून बनाया जाए कि दुष्कर्म का आरोप साबित होते ही दोषियों को कड़ी सजा मिले। सऊदी अरब जैसा कानून बनाया जाए। ऐसी बीमारी को जड़ से खत्म किया जाए न कि मरहम लगाया जाए।

खली ने मीडिया से भी बात की।

वहीं, हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर खली ने कहा कि पुलिस ने कानून हाथ में लिया है।
उन्होंने यह भी कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाए गए हैं। लेकिन, उसमें इंप्लीमेंट कुछ भी नहीं हो रहा है। फास्ट ट्रैक कोर्ट में एक हफ्ते में सजा मिलनी चाहिए। खली ने रविवार को यमुनानगर में आयोजित हुए राहगीरी कार्यक्रम में शिरकत की। इसमें महिलाओं के लिए पिंक मैराथन भी आयोजित की गई।

खली ने मंच पर लगाए पुशअप
खली ने मंच पर अधिकारियों के साथ पुशअप भी लगाए। अंत में राहगीरी में भाग लेने वालों को सम्मानित भी किया गया। मौके पर खली ने युवाओं को नशे से दूर और खेलों के प्रति जागरूक रहने का संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से प्रशासनिक अधिकारियों और पब्लिक के बीच का कम्यूनिकेशन गैप खत्म हो रहा है। इस दौरान युवाओं में खली के साथ सेल्फी लेने का क्रेज भी नजर आया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments