Wednesday, September 22, 2021
Homeदिल्लीदिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार, लड़की के सामने खोली...

दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार, लड़की के सामने खोली थी जिप

  • मेट्रे में कर रहा था अश्लील हरकत
  • लड़की के सामने खोल दी थी जिप

दिल्ली मेट्रो में 12 फरवरी की शाम सुल्तानपुर स्टेशन के पास अश्लील हरकत करने वाले शख्स को पकड़ लिया गया है. दिल्ली मेट्रो ने बयान जारी करते हुए कहा कि हमने उसे पकड़ लिया है, फिलहाल वो दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस की हिरासत में है. उसे गुरुग्राम से पकड़ा गया है. इतना ही नहीं उन्होंने सभी यात्रियों से अनुरोध किया है कि भविष्य में इस तरह की कोई भी दिक्कत सामने आए तो इमरजेंसि बटन दबा कर उन्हें तुरंत इस बात की जानकारी दें. सूचना देते वक्त अपना कोट नंबर जरूर बताएं, जिससे कि केस सुलझानें में मदद मिले.

इससे पहले एक महिला ने ट्वीट कर यह आरोप लगाया था कि दिल्ली मेट्रो ट्रेन में एक व्यक्ति ने उससे छेड़छाड़ की. जिसके बाद केस दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कू गई.

महिला ने इस संबंध में अपनी बात रखने के लिए कई ट्वीट किया. माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर उसने आरोपी व्यक्ति की एक तस्वीर भी साझा की. उसने दावा किया कि बुधवार (12 फरवरी) की रात जब वह मेट्रो ट्रेन से गुड़गांव लौट रही थी तो उसके सामने एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत की.

जिसके बाद दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों ने महिला के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि इस मामले पर कार्रवाई कर रहे हैं और उन्होंने उसे सलाह दी कि यात्रियों को तुरंत ऐसे मामले की रिपोर्ट डीएमआरसी, सीआईएसएफ हेल्पलाइन पर करनी चाहिए और मेट्रो अधिकारियों से संपर्क करना चाहिए.

पुलिस ने बृहस्पतिवार (13 फरवरी) को कहा कि IPC (भारतीय दंड संहिता) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments