पंजाब में बजरी से भरा ट्रक कार पर पलटा; 3 घंटे तक फंसे रहे 2 लोग, एक की मौत

0
69

होशियारपुर जिले के कस्बा गढ़शंकर में शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे बजरी से भरा एक ओवरलोडेड ट्रक कार पर पलट गया। कार में जालंधर के दो लोग मौजूद थे। इन्हें ट्रक के नीचे से निकालने के लिए बजरी को हटाने के साथ कार को काटना पड़ा। इस दौरान 3 घंटे का वक्त बीत गया। पर अच्छा यह रहा कि इनमें से एक की व्यक्ति की जान बच गई। हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया। उसे हाथ और पैरों में चोटें आईं।

पुलिस ने बताया कि जालंधर के रहने वाले वीरेंद्र कुमार पुंज अपने कर्मचारी के साथ गढ़शंकर में स्पेयर पार्ट्स सप्लाई करने के बाद हिमाचल के ऊना जा रहे थे। जब वह गांव कोट के निकट शिवालिक की पहाड़ियों में पहुंचे तो हिमाचल प्रदेश से बजरी से भरा ओवरलोड ट्रक आ रहा था, जो अचानक उनकी कार पर पलट गया। इसी वक्त पास से गुजर रहे बिजली बोर्ड का कर्मचारी अश्वनी कुमार भी ट्रक की चपेट में आ गए।

कार को कटर से काटकर निकाला गया 
ट्रक की चपेट में आने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जेसीबी मशीनों से खींचकर ट्रक के नीचे से कार को निकाला जा सका। कार को काटकर वीरेंद्र कुमार पुंज और अजय कुमार को निकाला गया। फिर अस्पताल पहुंचाया। जहां अजय कुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, वीरेंद्र खतरे से बाहर हैं।

जख्मी अश्विनी ने कहा- मौत करीब से निकल गई 

  • अश्वनी कुमार ने कहा कि उसने मौत को नजदीक से देखा है। उसने बताया- “मैं पहाड़ की चढ़ाई चढ़ रहा था। मेरे आगे कार और सामने से ट्रक आ रहा था। मोड़ पर ट्रक के एक तरफ से टायर ऊपर उठने लगे। जब तक मैं कुछ सोच पाता ट्रक कार पर पलट गया। मेरी बाइक और बैग बजरी के नीचे दब गया, लेकिन बजरी के धक्के से मैं दूर जा गिरा।
  • “कार जिस तरह से पिचक गई थी तो कोई भी नहीं कह सकता कि इसमें सवार कोई व्यक्ति बच गया हो। कुछ लोगों ने गाड़ी पर चढ़कर देखा तो वीरेंद्र का सिर निकला हुआ था। इसे देख लोगों ने उसे पानी पिलाया। जब तक उसे निकाला गया तब तक कुछ लोग पेपर की मदद से उसे हवा करते रहे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here