बॉलावुड अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आगई हैं। इस बार इसकी वजह बना उनके छोटे बेटे का नाम। करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल हाल ही में लॉन्च हुई है। किताब की लॉन्चिंग के बाद इसके जरिए करीना कपूर के छोटे बेटे के नाम का खुलासा हुआ है। अब तक करीना के छोटे बेटे का नाम जेह अली खान नाम बताया जा रहा था। लेकिन किताब से खुलासा हुआ है कि बेटे का नाम ‘जहांगीर’ रखा गया है। इस खुलासे के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना और उनके परिवार को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अब तक करीना के छोटे बेटे का नाम जेह अली खान नाम बताया जा रहा था। लेकिन किताब से खुलासा हुआ है कि बेटे का नाम जहांगीर रखा गया है। इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना और उनके परिवार को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

दरअसल करीना कपूर और सैफ अली खान अपने पहले बेटे के जन्म के बाद उसका नाम सार्वजनिक कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। जिससे सबक लेते हुए उन्होंने दूसरे बेटे का नाम अब तक सार्वजनिक नहीं किया था। लेकिन हाल ही में लॉन्च हुई करीना की प्रेग्नेंसी बाइबिल के पिछले पेज पर छोटे बेटे की तस्वीर के नीचे ‘जहांगीर’ नाम लिखा हुआ है। जिसके देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना और सैफ ने बेटे का नाम ‘जहांगीर’ रखा है और बवाल से बचने के लिए सभी को जेह नाम बताया गया है।

अब ‘जहांगीर’ नाम सामने आने पर सोशल मीडिया पर लोग सैफ और करीना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। नाम सामने आने के बाद ट्विटर पर भी करीना और उनके बेटे का नाम ट्रेंड करने लगा। कई लोगों ने ट्रोल करते हुए पूछा ‘जहांगीर नाम ही क्यों?’ तो वहींकई लोगों ने ये तक कह दिया कि अगले बेटे का नाम ‘औरंगजेब’ रखा जाएगा। कुछ यूजर्स ने तो ये भी कहा कि सैफ अली खान अपना एक मुगल परिवार बना रहे हैं।

हालांकि अपनी किताब ‘Kareena Kapoor’s Pregnancy Bible’ के लॉन्च के मौके पर भी करीना कपूर खान ने करण जौहर से इसे लेकर बात की थी। करण जौहर ने करीना से अपने लाइव सैशन के दौरान पूछा था कि उन्होंने छोटे बेटे का नाम क्या रखा है। इसको जवाब में भी करीना ने ये ही कहा कि वो उसे ‘जेह अली खान’ कहकर ही पुकारेंगी। हालांकि ‘जहांगीर’ नाम सैफ- करीना के बेटे का रखा गया है या नहीं इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।