Friday, September 17, 2021
Homeदेशअंबाला में मंगलवार को एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत; पंचायत...

अंबाला में मंगलवार को एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत; पंचायत में कही कोर्ट मैरिज की बात; अब भाई ने लगाया हत्या का आरोप

अंबाला में मंगलवार को एक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसके भाई ने उसके ससुराल वालों पर उसे जहर देकर मार देने का आरोप लगाया है। इस बयान के आधार पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना जिले के बराड़ा इलाके के गांव सुभरी में सोमवार को घटी है। पुलिस को दिए बयान में मोहित नामक युवक ने बताया कि दो साल पहले उसकी बहन निशा को गांव सुभरी का रजत शादी का झांसा देकर भगा ले गया था। उस मसले को लेकर गांव में पंचायत हुई तो उसने निशा से कोर्ट मैरिज करने की बात कही थी। पंचायत ने रजामंदी दे दी और तभी से निशा रजत के साथ रह रही थी।

मोहित का आरोप है कि उसकी बहन निशा को उसका जीजा रजत और अन्य ससुराल वाले अक्सर परेशान करते थे। इसी के चलते सोमवार को रजत, उसकी मां और भाई ने मिलकर निशा को कोई जहरीली चीज देकर मार डाला। पुलिस ने मोहित की इस शिकायत के आधार पर रजत और उसकी मां किरणा के खिलाफ IPC की धारा 302, 328 और 34 के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments