Thursday, August 5, 2021
Homeराज्यगुजरातसूरत में पहली बार 27 सीटें जीतने वाली आम आदमी पार्टी के...

सूरत में पहली बार 27 सीटें जीतने वाली आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद

सूरत महानगर पालिका में पहली बार 27 सीटें जीतने वाली आम आदमी पार्टी (आप) के हौसले बुलंद हैं। अब वह भाजपा के कार्यकर्ताओं को आकर्षित कर रही है। इसके चलते बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता कमल छोड़कर हाथ में झाड़ू थाम रहे हैं। रविवार को ताड़वाड़ी में हुए एक कार्यक्रम में भाजपा के 400 कार्यकर्ताओं के आम आदमी पार्टी में शामिल होने का दावा किया जा रहा है।

कुछ दिन पहले कामरेज के 200 और खटोदरा इलाके के 100 लोग पार्टी से जुड़े थे।
कुछ दिन पहले कामरेज के 200 और खटोदरा इलाके के 100 लोग पार्टी से जुड़े थे।

भाजपा कार्यकर्ताओं की वापसी की कोशिश भी नहीं हो रही

ये लोग अडाजण और रांदेर के हैं, जिन्हें भाजपा का गढ़ माना जाता है। चर्चा है कि भाजपा अपने ही गढ़ में कमजोर हो रही है। आम आदमी पार्टी के दावा है कि सूरत में पिछले डेढ़ महीने में 1,000 भाजपा कार्यकर्ता आप में शामिल हो चुके हैं। ताड़वाड़ी में 400 लोगों के आप में शामिल होने से कुछ दिन पहले ही कामरेज में 200, खटोदरा में 100 लोग आम आदमी पार्टी से जुड़े थे।

मनपा चुनाव के बाद भाजपा के कई कार्यकर्ता और वार्डों के कई पदाधिकारी आप में शामिल हो गए हैं। अब तक उन्हें वापस लाने के कोई प्रयास नहीं किए गए। वहीं, इस बारे में शहर भाजपा अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा का कहना है कि कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी नाराजगी जानने की कोशिश की जाएगी और उन्हें समझाया जाएगा।

स्वच्छ राजनीति से प्रभावित हो रहे लोग

इस बारे में आप के प्रदेश प्रवक्ता योगेश जादवाणी का कहना है कि भाजपा कार्यकर्ता हमारी स्वच्छ राजनीति से प्रभावित होकर हमसे जुड़ रहे हैं। आम आदमी पार्टी सूरत शहर और जिले में लोगों की समस्याओं को आवाज देने में सफल हो रही है। इस वजह से जनता अब आम आदमी पार्टी पर विश्वास कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments