Sunday, September 26, 2021
Homeदिल्लीचुनाव के लिए टी, लंच और डिनर से चंदा जुटाएगी AAP

चुनाव के लिए टी, लंच और डिनर से चंदा जुटाएगी AAP

  • फंड एकत्र करने के लिए भी अभियान चलाकर काम करेगी पार्टी
  • 14,000 बूथों पर विधायकों के नेतृत्व में होगा जनसंवाद कार्यक्रम

दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर फंड इकट्ठा करने पर जोर दिया है. ‘आप’ के प्रदेश संयोजक गोपाल राय कहते हैं कि फंड एकत्र करने के लिए भी पार्टी अभियान चलाकर काम करेगी.

बूथ संवाद कार्यक्रम की समीक्षा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर चलाए जा रहे बूथ संवाद कार्यक्रम की समीक्षा की. इस बैठक में सभी सांसद, मंत्री, विधायक, लोकसभा प्रभारी, पार्षद व जिला प्रभारी शामिल थे.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले बूथ संवाद कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के लोगों की तरफ से आम आदमी पार्टी सरकार के कामकाज को लेकर आ रही प्रतिक्रिया जानी. साथ ही अगामी चुनाव के लिए जनता के बीच जाकर फंड एकत्र करने पर भी जोर दिया. जिसके बाद प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि फंड एकत्र करने के लिए भी पार्टी अभियान चलाकर काम करेगी. गोपाल राय ने बताया कि आम आदमी पार्टी टी, लन्च या डिनर पार्टी के माध्यम से फंड जुटाएगी.

जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन

आम आदमी पार्टी का टारगेट है इस बार कि पिछले फंड रेजिंग प्रोग्राम से ज्यादा पैसा जुटाया जाए. बताया जा रहा है कि पार्टी द्वारा दिसंबर के आखिरी हफ्ते में फंड रेजिंग टी पार्टी, लंच या डिनर पार्टी का आयोजन किया जाएगा. इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह और मंत्री सत्येंद्र जैन समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी शामिल हो सकते हैं. फंड रेजिंग कार्यक्रम में दिल्ली सरकार द्वारा किए अब तक के कार्य और ‘आप’ के आगामी प्लान की चर्चा की जाएगी.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी आम आदमी पार्टी मेगा जन संवाद कैंपेन चला रही है. 24 दिसम्बर तक चलने वाले इस मेगा कैंपेन में 14,000 बूथों पर विधायकों के नेतृत्व में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान बूथ कमेटियों का भी गठन किया जा रहा है. इन बूथ कमेटियों के गठन हेतु पार्टी ने 2700 मंडल प्रभारियों की नियुक्ति की है. यह सभी मंडल प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में हर जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहेंगे. विधानसभा के अंदर बूथ कमेटियों के गठन की जिम्मेदारी विधानसभा अध्यक्ष को दी गई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments