Sunday, September 26, 2021
Homeखेलगांगुली के गले की जगह कोहली की गर्दन फोटोशाप कर एबी ने...

गांगुली के गले की जगह कोहली की गर्दन फोटोशाप कर एबी ने कमाल अंदाज में दी लार्ड्स जीत की बधाई

इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स टेस्ट में जिस तरह से टीम इंडिया ने जीत दर्ज की उसके बाद भारतीय टीम की हर जगह खूब तारीफ हो रही है। रोमांच से लबरेज इस मैच को देखकर लंबे अरसे बाद लगा कि, टेस्ट क्रिकेट किसी भी रूप में वनडे या टी20 से कम रोमांचक नहीं होता। भारतीय टीम की इस जीत को लंबे वक्त तक याद रखा जाएगा और खास तौर पर मो. शमी और बुमराह ने जिस तरह का खेल दिखाया वो अपने आप में किसी चमत्कार से कम नहीं था। टीम इंडिया को इस जीत के बाद हर तरफ से बधाई मिल रही है और इसी कड़ी में विराट कोहली के आइपीएल के साथी एबी डिविलियर्स ने उन्हें बेहद फनी अंदाज में बधाई दी।

भारत को इंग्लैंड पर लार्ड्स टेस्ट मैच में 151 रन के अंतर से बड़ी जीत मिली। इस जीत के बाद कप्तान कोहली के उनके दोस्त एबी ने बेहद फनी अंदाज में बधाई दी।

एबी डिविलियर्स ने एक तस्वीर शेयर करते हुए भारत को जीत की बधाई देते हुए लिखा कि, विराट आप मेरी तारीफ स्वीकार करें और क्या मैच था। एबी ने जो तस्वीर शेयर की उसमें उन्होंने सौरव गांगुली के सिर की जगह विराट के सिर को फोटोशाप कर दिया। दरअसल साल 2002 में सौरव गांगुली की कप्तानी में भारतीय टीम ने इसी मैदान पर नेटवेस्ट सीरीज के फाइनल में इंग्लैंड को हरा दिया था। इस जीत के बाद उस वक्त टीम के कप्तान रहे गांगुली ने लार्ड्स के बालकनी में अपनी टीशर्ट उतारकर हवा में उसे लहराते हुए जश्न मनाया था। अब एबी ने जो तस्वीर शेयर की उसमें पूरा शरीर तो गांगुली का है, लेकिन सिर कोहली का है जो काफी फनी लग रहा है।

आपको बता दें कि, भारतीय टीम ने दूसरी पारी में इंग्लैंड को जीत के लिए 272 रन का टारगेट दिया था, लेकिन इसके जवाब में मेजबान टीम 120 रन पर ही धराशाई हो गई और उसे 151 रन से हार का सामना करना पड़ा। अब इस जीत के बाद भारत में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब दोनों देशों को बीच तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स में खेला जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments