Tuesday, September 28, 2021
Homeहिमाचलनिजी अस्पताल पर लापरवाही का आरोप:इंजेक्शन लगाने के बाद व्यक्ति की मौत;...

निजी अस्पताल पर लापरवाही का आरोप:इंजेक्शन लगाने के बाद व्यक्ति की मौत; परिजनों ने काटा बवाल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में एक व्यक्ति की निजी अस्पताल में इंजेक्शन लगाने के बाद मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मृतक को क्लोनोस्कोपी के लिए टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया था।

जैसे ही डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया, मरीज की हालत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया।
  • मृतक को क्लोनोस्कोपी के लिए टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया था

टेस्ट की प्रक्रिया के दौरान ही मरीजा को इंजेक्शन लगाया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान 57 वर्षीय रामकृष्ण के रूप में हुई, जो जलशक्ति विभाग में बतौर फिटर कार्यरत थे।

परिजनों के अनुसार, रामकृष्ण को पेट दर्द की शिकायत थी। मंडी जिले की कथोग पंचायत के रामकृष्ण मंडी के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। एक टेस्ट करवाने के लिए डॉक्टर ने उन्हें कुल्लू के निजी अस्पताल में भेजा। लेकिन यहां एक इंजेक्शन लगाने के बाद रामकृष्ण की मौत हो गई।

मामले की सूचना कुल्लू पुलिस को दी गई। पुलिस के सामने मृतक के भाई नारायण ठाकुर ने बताया कि उनका भाई गाड़ी से उतरने के बाद अस्पताल के अंदर खुद चलकर गया था। कुछ देर पहले तक वह ठीक था तो अचानक उसकी मौत कैसे हो गई? दोष अस्पताल के स्टाफ का है, कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस ने CMO कुल्लू से भी मेडिकल रिपोर्ट मांगी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments