Saturday, September 25, 2021
Homeपश्चिम बंगालपश्चिम बंगाल : सगे भाइयों को गोली मारकर हत्या करने के आरोपित...

पश्चिम बंगाल : सगे भाइयों को गोली मारकर हत्या करने के आरोपित ने कबूला जुर्म, किया आत्मसमर्पण 

बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के आमडांगा  इलाके में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या करने के मामले को सुलझा लिया गया है। आरोपी पुलिसकर्मी ने आत्मसमर्पण कर दिया है। वह विधाननगर कमिश्नरेट में कार्यरत था। पुलिस की पूछताछ में उसने जुर्म कबूला है। उसके  मुताबिक जिन दो भाईयों को उसने गोली मारी वे दोनों उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखते थे। एक भाई उसका बलात्कार कर चुका था, दूसरा भी दबाव बना रहा था। सब कुछ जानने के बावजूद वह उन्हें रोक नहीं पा रहा था। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया कि  दोनों को कई बार मना किया पर वे नहीं सुने। अंत में बाध्य होकर   उसने दोनों के गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की  जांच में जुट गई है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई सर्विस रिवाल्वर को जब्त कर लिया है।

आरोपी संतोष पात्र कांस्टेबल है। आमडांगा के तेतुलिया ग्राम इलाके में रहता है। शुक्रवार की रात को स्वरूप मंडल और सुमंत मंडल नामक दो सगे भाईयों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक उस दिन दोनों भाई एक मंदिर के परिसर में बैठे थे। उसी समय संतोष वहां पहुंचा। दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। जिसके बाद पुलिसकर्मी ने एक के बाद एक दोनों को निशाना बनाकर फायरिंग की। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मृतक और आरोपी परिवार के बीच जमीन का भी झगड़ा था।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments