यूपी : युवती को चौथी मंजिल से फेंकने वाले आरोपित सूफियान गिरफ्तार

0
26

दुबग्गा में निधि गुप्ता के हत्यारोपित एवं 25 हजार के इनामी सूफियान से शुक्रवार दोपहर पावर हाउस चौराहे के पास लिंक रोड पर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दाहिने पैर में गोली लगने से सूफियान घायल हो गया। पुलिस अभिरक्षा में सूफियान को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मतांतरण के विरोध पर सूफियान ने निधि को इमारत के चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

मंगलवार की शाम हुए शहर के बहुचर्चित निधि गुप्ता हत्याकांड का आरोपित सूफियान फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी थी। गिरफ्तारी के लिए 15 पालीगान की टीम शहर भर में दबिश दे रही थी। इसके अलावा सर्विलांस, क्राइम टीम और दुबग्गा थाने की पुलिस समेत छह टीमें दिल्ली, एनसीआर और राजस्थान में लगी थीं। शुक्रवार दोपहर सूफियान दुबग्गा पावर हाउस के पास से गुजर रहा था। पुलिस टीम ने उसे संदिग्ध समझकर रोकने का प्रयास किया तो वह भागा। इसके बाद सड़क के नीचे खेतों में उतर गया।

एडीसीपी चिरंजीव पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक, पुलिस कर्मियों ने सूफियान का पीछा किया और थाने को सूचना दी। इस बीच थाने से भी पुलिस टीम पहुंच गई। सूफियान तमंचे से पुलिस पर फायर करने लगा। पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो वह झाड़ियों में छिप गया। पुलिस टीम आत्मरक्षा हेतु फायरिंग कर रही है। इस बीच सूफियान झाड़ियों से निकलकर फायरिंग करते हुए निकलकर भागा तो पुलिस की गोली उसके दाहिने पैर में जा धंसी। सूफियान मौके पर ही घिर गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here