एक महिला समेत दो नशा तस्करों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई

0
18

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र की एक महिला समेत दो नशा तस्करों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की। साथ ही दोनों को जिलाबदर करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट प्रेषित कर दी।

देहरादून जनपद के पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र की एक महिला समेत दो नशा तस्करों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की। साथ ही दोनों को जिलाबदर करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट प्रेषित कर दी।

कोतवाली निरीक्षक इंस्पेक्टर रविंद्र यादव ने बताया कि तनवीर निवासी मेहूंवाला और रूबी साहनी निवासी ग्रीन व्यू, चांचक बंजारावाला कई बार मादक पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वर्तमान में दोनों जमानत पर बाहर हैं। आरोपितों के चुनाव के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी करने की आशंका है। ऐसे में दोनों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने दोनों को जिले से बाहर भेजने की अनुमति मांगी है। इस संबंध में जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार को रिपोर्ट भेजी गई है।

स्मैक तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

पंडितवाड़ी चौकी पुलिस ने क्षेत्र से 5.10 ग्राम स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। चौकी इंचार्ज धनीराम पुरोहित ने बताया कि पंडितवाड़ी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने विशाल रावत निवासी प्रियदर्शनी एन्क्लेव जीएमएस रोड को रोककर पूछताछ की और तलाशी ली। जिसमें उसके पास से स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गांजे के साथ एक आरोपित दबोचा

देहरादून: पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया। जिसके पास से चार किलो 25 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि लालपुल स्थित विशाल मेगा मार्ट स्टोर के पीछे स्थित प्लाट में दबिश देकर ललित साहनी मूल निवासी तारसराह थाना रयाम जिला दरभंगा बिहार हाल निवासी निकट भवानी शंकर मंदिर न्यू पटेलनगर को गिरफ्तार किया गया। आरोपित पर एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here