Monday, September 27, 2021
Homeबॉलीवुडअभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो ने बताया तबीयत का...

अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो ने बताया तबीयत का हाल

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। फैंस के लिए राहत की खबर है कि वो रविवार को डिस्चार्ज हो सकते हैं। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ये जानकारी दी है।

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार को स्वास्थ्य कारणों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। फैंस के लिए राहत की खबर है कि वो रविवार को डिस्चार्ज हो सकते हैं।

सायरा बानो ने कहा कि ईश्वर की कृपा से सब ठीक रहा तो हम रविवार को ही खार हिंदुजा नॉन कोविड अस्पताल से दिलीप कुमार के साथ घर चले जाएंगे। मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच किसी भी वजह से अस्पताल जाना खतरनाक है। उम्मीद है कि दिलीप कुमार स्वस्थ्य होकर जल्द ही सुरक्षित अपने घर वापस जाएंगे।

अभी तबीयत में सुधार

98 वर्षीय दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत महसूस हुई। अभी उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है। डॉक्टर उनका नियमित रूप से चेकअप कर रहे हैं। टाइम्स से बात करते हुए सायरा बानो ने कहा कि ‘दिलीप कुमार साहब तेजी से ठीक हो रहे हैं और रविवार उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।‘

लोगों से की ये अपील

सभी से सुरक्षित रहने की अपील की
दिलीप कुमार ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने के लिए कहा। उन्होंने लिखा- ‘सभी लोग सुरक्षित रहिए।‘

फैंस हो गए परेशान

कोरोना काल में दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर वेटरन एक्टर की तबीयत को लेकर चिंता जताई। दिलीप कुमार के ठीक होने की फैन्स सोशल मीडिया पर दुआ मांग रहे थे। हालांकि अब सायरा बानो के इस बयान के बाद दिलीप कुमार के फैंस को राहत मिली।

बता दें कि दिलीप कुमार ने कोरोना संकट के कारण पिछले साल दिसंबर 2020 में अपने जन्मदिन को मनाने से मना कर दिया था। 11 दिसंबर 2020 को दिलीप कुमार का जन्मदिन था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments