Thursday, September 23, 2021
Homeराजस्थानराजस्थान : अभिनेत्री पायल रोहतगी जेल में, मर्डर व लूट के मामलों...

राजस्थान : अभिनेत्री पायल रोहतगी जेल में, मर्डर व लूट के मामलों में कैद महिलाओं के साथ रखा है

बूंदी। गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार बिग बॉस फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी की रात जेल में बीती। जेल में पायल को उन महिला कैदियों के साथ रखा है जिन पर मर्डर, लूट, नशीले पदार्थों की तस्करी जैसे केस हैं। वहीं मंगलवार को पायल की बेल एप्लीकेशन मंगलवार को डीजे कोर्ट में पेश की गई। उस पर सुनवाई के बाद फैसला होगा कि पायल को जमानत मिलती है या अभी जेल में ही रहना होगा।

 

बूंदी पुलिस ने पायल को सोमवार को एसीजेएम कोर्ट में पेश किया था। एसीजेएम हनुमान सहाय जाट ने पायल को जमानत देने से इनकार करते हुए 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वे जेल रिकॉर्ड में कैदी नंबर-2616 कहलाएंगी। हालांकि पायल ने डीजे कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है। मंगलवार को इस पर सुनवाई होगी। पायल की बेल के लिए चार अधिवक्ता थे, जिनमें एक भाजपा की ओर से था।

पायल के वकीलों की पूरी बहस फ्रीडम ऑफ स्पीच के इर्द-गिर्द केंद्रित रही। कोर्ट ने उनके तर्क को स्वीकार नहीं किया। पायल को जेसी के आदेश से नाराज भाजपाइयों ने कोर्ट कैंपस में नारेबाजी की। उनका कहना था कि राज्य सरकार के दबाव में पायल को जेल जाना पड़ा। भाजपाइयों के प्रदर्शन पर कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जवाबी नारेबाजी की।

उल्लेखनीय है कि फेसबुक पर वीडियो वायरल होने के बाद दो अक्टूबर को युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बूंदी के चर्मेश शर्मा ने पायल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। 10 अक्टूबर को पुलिस ने 504, 505 (2) 67 आईटी एक्ट में पायल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बूंदी पुलिस ने रविवार को गुजरात के अहमदाबाद से पायल को हिरासत में लिया। सोमवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

सोमवार को ऐसे चला घटनाक्रम 

सुबह 10.53-पायल को कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस।
सुबह 10.55-पायल एसीजेएम कोर्ट में पेश।
सुबह 11.55-बहस पूरी, वकील बाहर आए।
दोपहर 12.20-पायल कोर्ट से बाहर आई।
दाेपहर 12.25-पुलिस पायल को लेकर जेल रवाना।
दोपहर-12.42 पायल का जेल प्रवेश।
दाेपहर-3-पायल को चाय सर्व
मर्डर, लूट जैसी कैदियों के साथ रखी गईं हैं

कोर्ट से लौटते वक्त पायल सिर झुकाए रही। उनके मंगेतर व रेसलर संग्रामसिंह के चेहरे भी तनाव में थे। जेल में पायल को उन महिला कैदियों के साथ रखा है जिन पर मर्डर, लूट, नशीले पदार्थों की तस्करी जैसे केस हैं। सभी महिला कैदी अंडरट्रायल हैं। जेल में पायल छठी महिला कैदी हैं। जेल मेनुअल के मुताबिक दोपहर तीन बजे पायल को चाय सर्व की गई। रात के खाने में मूली, पालक की सब्जी, दाल-चपाती दी गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments