Thursday, August 5, 2021
Homeदेशएक्ट्रेस रकुल बोली- मुझे आश्चर्य है कि मैंने ऐसा कब कहा

एक्ट्रेस रकुल बोली- मुझे आश्चर्य है कि मैंने ऐसा कब कहा

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में उन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है, जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस ने कहा है कि अब टॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें काम नहीं मिल रहा है। रकुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों को गलत करार दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि साल में वे 6 फिल्में कर रही हैं।

मुझे आश्चर्य है कि मैंने ऐसा कब कहा

रकुल प्रीत सिंह ने न्यूज को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, “मुझे आश्चर्य है कि मैंने ऐसा कब कहा। दोस्तों साल में सिर्फ 365 दिन होते हैं और अगर आप 6 से ज्यादा फिल्मों को एडजस्ट करने में मदद कर सकते हैं, जो मैं अभी कर रही हूं तो कृपया मेरी टीम की हेल्प करें। #anythingforheadlines।”

रिपोर्ट्स में दावा-रकुल को नहीं मिल रहे तेलुगु फिल्मों के ऑफर

सोशल मीडिया पर वायरल न्यूज में यह दावा किया गया था कि रकुल प्रीत सिंह ने इंटरव्यू में कहा है कि अब उन्हें तेलुगु फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे हैं। क्योंकि वे बॉलीवुड में बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। तेलुगु में रकुल प्रीत आखिरी बार 2020 में रिलीज हुई डायरेक्टर निथिन की फिल्म ‘चेक’ में नजर आईं थीं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इस फिल्म में रकुल के अलावा प्रिया प्रकाश वारियर भी लीड रोल में थीं।

‘सरदार का ग्रैंडसन’ में दिखाई दी थीं रकुल प्रीत

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह जल्द ही डायरेक्टर अनुभूति कश्यप की कैंपस कॉमेडी-ड्रामा ‘डॉक्टर जी’, अजय देवगन की ‘मेडे’, इंद्र कुमार की एक कॉमेडी फिल्म और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित ‘छत्रीवाली’ में नजर आने वाली हैं। रकुल हिंदी सिनेमा में आखिरी बार ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता भी लीड रोल में थे। फिल्म को दर्शकों या क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। रकुल ने 2014 में ‘यारियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘अय्यारी’ और ‘दे दे प्यार दे’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments