Wednesday, September 22, 2021
Homeहिमाचल5 दिन बाद नहर से मिली थी दवा कंपनी के अकाउंटेंट की...

5 दिन बाद नहर से मिली थी दवा कंपनी के अकाउंटेंट की लाश, घर वालों ने कैंपस में किया हंगामा

हिमाचल प्रदेश के नालाग़ढ़ में मंगलवार को एक मौत पर खूब हंगामा हुआ। मामला एक दवा कंपनी के अकाउंटेंट की मौत का है, जो 5 दिन लापता रहा और फिर एक दिन पहले ही उसका शव नहर से बरामद किया गया था। आज उसके घर वाले शव को साथ लेकर कंपनी के कैंपस में पहुंच गए। उन्होंने कंपनी के प्रबंधन पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई होने से पहले अंतिम संस्कार करने से इन्कार कर दिया। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर शांत किया।

नालागढृ स्थित एक्मे फॉर्मुलेशन फार्मा कम्पनी में हगामा करते अकाउंटेंट के घर वाले।

मृतक की पहचान एक्मे फॉर्मुलेशन फार्मा कम्पनी में अकाउंटेंट के तौर पर कार्यरत गांव सल्लोवाल के संदीप कुमार के रूप में हुई है। वह 14 अप्रैल से लापता था। घर वालों के मुताबिक सुबह काम पर तो गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। गुमशुदगी की रिपोर्ट के दो दिन बाद उसकी बाइक, कपड़े और अन्य सामान पंजाब के रोपड़ में नहर के किनारे मिले। 5वें दिन 19 अप्रैल को उसका शव भी बरामद कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि कपड़ों के साथ पंजाब पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें कथित तौर पर लापता युवक द्वारा द्वारा लिखा गया है कि किसी को भी तंग न किया जाए और वह यह कदम खुद ही अपनी मर्जी से उठा रहा है। सुसाइड नोट में लापता युवक ने अपने परिवार वालों और बच्चों के लिए सॉरी भी लिखा है, साथ ही सॉरी टू ऑल भी लिखा है।

बावूजद इसके मृतक के परिवारजन और उनके साथ ढाई सौ के करीब लोग शव को लेकर कंपनी के दफ्तर पहुंच गए। यहां उन्होंने कंपनी प्रबंधन पर युवक को प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए। हंगामे के बीच मौके पर भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने समझा-बुझाकर मृतक संदीप के परिजनों को शांत किया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments