Wednesday, September 22, 2021
Homeखेल5 हार के बाद आज सबसे बड़े बदलाव के साथ उतरेगी हैदराबाद

5 हार के बाद आज सबसे बड़े बदलाव के साथ उतरेगी हैदराबाद

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 28वें मैच में दोपहर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खेलने उतरेगी। इस मैच में टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा कप्तान डेविड वार्नर की जगह केन विलियमसन कमान संभालेंगे। संभावना ये भी है कि वार्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर जेसन रॉय को ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

आज के मैच में टीम में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा कप्तान डेविड वार्नर की जगह केन विलियमसन कमान संभालेंगे। संभावनी ये भी है कि वार्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर जेसन रॉय को ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

हैदराबाद की टीम को 6 मैच के बाद सिर्फ 1 मैच में जीत मिली है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे है। खराब प्रदर्शन की वजह से ही वार्नर को कप्तानी से हटाया गया है। उम्मीद की जा रही है विलियमसन की कप्तानी में टीम के खेल में सुधार होगा।

बेयरस्टो और रॉय की ओपनिंग जोड़ी

राजस्थान के खिलाफ हैदराबाद की तरफ से पारी की शुरुआत करने जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय की जोड़ी नजर आ सकती है। बेयरस्टो शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं और रॉय जैसे आक्रामक बल्लेबाज के आने से टीम को अच्छी शुरुआत की उम्मीद रहेगी।

विलियमसन, मनीष और केदार मिडिल आर्डर में

मिडिल आर्डर में तीन अनुभवी बल्लेबाज होंगे जिसमें कप्तान केन विलियमसन के साथ मनीष पांडे और केदार जाधव होंगे। ये सभी बल्लेबाज टीम के रीढ़ की हड्डी हैं और अब आगे टूर्नामेंट में इनपर नजर रहेगी।

विजय शंकर और सुचित ऑलराउंडर

टीम में ऑलराउंडर के तौर पर विजय शंकर और जे सुचित होंगे। इन दोनों पर ही खिलाड़ियों पर गेंद के साथ बल्ले से भी योगदान करने की उम्मीद होगी। सुचित ने बल्लेबाजी से दिल्ली के खिलाफ मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाया था।

गेंदबाजी चौकड़ी

चैंपियन स्पिनर राशिद खान के साथ तेज गेंदबाजी में खलील अहमद, संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल होंगे। इन चारों पर टीम को राजस्थान के बल्लेबाजों को शांत रखने की जिम्मेदारी होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीश सुचित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments