Sunday, September 19, 2021
Homeबॉलीवुडसेलेब लाइफ : सांसद बनने के बाद सनी देओल ने बढ़ाई फीस,...

सेलेब लाइफ : सांसद बनने के बाद सनी देओल ने बढ़ाई फीस, फतेह सिंह के मेकर्स बदलेंगे हीरो

बॉलीवुड डेस्क. सांसद बनने के बाद सनी देओल ने फिल्‍मों के लिए अपनी फीस में इजाफा किया है। इसकी पहली गवाह फतेह सिंह बनी। फिल्‍म से जुड़े बेहद करीबी सूत्रों ने बताया कि फतेह सिंह के लिए सनी देओल ने 5 करोड़ रुपए की मांग की, जो मेकर्स को ज्‍यादा लगे। क्योंकि फिल्‍म के एक बड़े हिस्‍से की शूटिंग लंदन में होनी है। वहां के कास्‍ट एंड क्रू मेंबर्स के साथ-साथ बड़ी तादाद में लोकल कलाकारों की भी कास्टिंग होनी है।

सूत्र आगे कहते हैं कि फिल्‍म के लिए हैवी वीएफएक्‍स की भी प्लानिंग है। लिहाजा मेकिंग के खर्च में फीस से हटकर बाकी डिपार्टमेंट पर 15 से 18 करोड़ रुपए का खर्च तय है। उस पर सनी देओल के अकेले पांच करोड़ की फीस लदने से बोझ काफी बढ़ सकता था। नतीजतन, मेकर्स ने तय किया कि फतेह सिंह किसी और एक्‍टर के साथ बनाएंगे।

राजकुमार संतोषी का ड्रीम प्रोजेक्‍ट

  1. फतेह सिंह राजकुमार संतोषी का ड्रीम प्रोजेक्‍ट है। वो लम्बे समय से इसे बनाने में लगे हुए हैं। इसके जरिए वो सनी देओल के साथ अपने बिगड़े रिश्‍ते सुधारने में भी जुटे हुए थे। हालांकि, उनका यह अरमान फिलहाल पूरा होता नजर नहीं आ रहा है। खासतौर पर इसके प्रोड्यूसर्स ने तय कर लिया है कि सनी देओल की जगह साउथ के किसी बड़े एक्‍टर के साथ फिल्म को आगे बढ़ाया जाए। उनका तर्क है कि टीवी पर साउथ इंडियन फिल्‍मों के हिंदी डब वर्जन ने हिंदी बेल्ट में वहां के स्‍टार्स की पॉपुलैरिटी बढ़ाई है। उनसे कनेक्‍ट करने और पहचानने में लोगों को दिक्‍कत नहीं आएगी।
  2. आज के दौर की कहानी है फतेह सिंह

    फतेह सिंह पीरियड ड्रामा नहीं है। बल्कि आज के दौर की कहानी है। सूत्रों ने बताया कि यह अफवाह भर थी ये एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है। लेकिन हकीकत यह है कि फिल्‍म पंजाब से लंदन माइग्रेट करने वाले युवाओं की कहानी है। नायक पंजाब से निकल लंदन पहुंच जाता है। वहां वह बम डिफ्यूज करने वाले दस्‍ते में काम करने लगता है। लंदन में इन दिनों खालिस्‍तान फिर से सिर उठा रहा है। फिल्‍म में इस अलगाववादी संगठन की गतिविधियों को भी दिखाया जाएगा है। बहरहाल, देखना यह दिलचस्‍प होगा कि मेकर्स किस कलाकार को फतेह सिंह का किरदार देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments