Tuesday, September 21, 2021
Homeछत्तीसगढ़हादसा : टक्कर के बाद बंपर में फंसे युवक को 20 किमी...

हादसा : टक्कर के बाद बंपर में फंसे युवक को 20 किमी तक घसीट ले गई बस, सड़क पर शव के टुकड़े बिखरे

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में शुक्रवार देर शाम तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद भी चालक ने बस नहीं रोकी और बाइक चालक युवक बंपर में फंसा 20 किमी तक घिसटता चला गया। इसके चलते युवक के शव के टुकड़े हो गए। जबकि दूसरा युवक वहीं घायल हालत में पड़ा रहा। सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल पड़े युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। इसी बीच उन्हें ताड़ीपार गांव में अज्ञात शव पड़ा होने की जानकारी मिली। पुलिस वहां पहुंची तब जाकर बाइक चालक का पता लग सका। हादसा सारंगढ़ क्षेत्र में हुआ।

चंद्रहासिनी देवी मंदिर में तीर्थ यात्रियों को दर्शन कराकर लौट रही थी बस

कोसीर थाना क्षेत्र के भाठागांव निवासी होश कुमार रात्रे (35) शुक्रवार शाम को अपने साथी यादू प्रसाद (25) के साथ बाइक पर सारंगढ़ से छोटे खैरा जा रहा था। अभी दोनों रेडा मुख्य मार्ग पर पहुंचे ही थे कि चंद्रपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक चालक होश कुमार बस के बंपर में फंस गया। जबकि यादू प्रसाद गंभीर रूप घायल होकर से सड़क पर पड़ा रहा। इस दौरान वहां से निकले लोगों ने यादू प्रसाद को घायल देखा तो पुलिस को सूचना दी। डायल 112 मौके पर पहुंची और यादू को सीएचसी सारंगढ़ में भर्ती कराया।

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की ताड़ीपार गांव में सड़क पर एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शव विभत्स हालत में था। जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि शव बाइक चालक होश कुमार का है। टीआई एके खान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बाइक सवार का शव घटना स्थल से करीब 20 किमी तक बस के बंफर में फंसा घिसटतला चला गया। राधे ट्रैवल्स की बस चंद्रपुर की चंद्रहासिनी देवी मंदिर में तीर्थ यात्रियों को दर्शन कराकर लौट रही थी। पुलिस ने यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया।

पुलिस शव लेने पहुंची तो गांव के लोगों ने पुलिस पर किया हमला

सारंगढ़ थाने के आरक्षक महेश्वर जाटवर ने बताया कि ताड़ीपार के पास शव मिलने की सूचना पर वह चालक तेज कुमार साहू, सहयोगी आरक्षक राजकुमार साहू के साथ टिमरलगा प्वाइंट से घटना स्थल रेडा पहुंचे। हादसे में घायल सरसींवा बलाैदाबाजार निवासी यादू प्रसाद को सीएचसी सारंगढ़ में भर्ती कराया था। कुछ देर बाद दोबारा सूचना मिली की ताड़ीपार में अज्ञात शव पड़ा है। सूचना पर गांव पहुंच कर शव उठवा रहे थे। तभी गांव के लगभग 50 से 100 व्यक्ति जो पहले से मौजूद थे, उन्होंने शव न उठाने की बात कहते हुए हाथापाई कर दी। सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

भाई ने पुलिस पर हत्या का लगाया आरोप

होश कुमार के भाई जीत राम कुमार रात्रे ने आरोप लगाया है कि घटना स्थल से 20 किमी दूर तक शव बस के बंपर में फंस कर नहीं गया। आरोप है कि बस के चालक घायल अवस्था में ही उसके भाई को डिग्गी में डाल लिया और मौत होने के बाद ताड़ीपार में ले जाकर सड़क किनारे फेंक दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बस मालिक से सांठगांठ कर मामले को दूसरा रूप दे रही है। यादू प्रसाद के साथ होश कुमार रात्रे मधाईभाठा के विनायक एकेडमी के वाहन चालक था। शाम को दोनों भाठागांव से सारंगढ़ जा रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments