Sunday, September 19, 2021
HomeबॉलीवुडKGF Chapter 2 की रिलीज़ डेट के बाद निर्देशक प्रशांत नील ने...

KGF Chapter 2 की रिलीज़ डेट के बाद निर्देशक प्रशांत नील ने प्रभास की ‘सालार’ को लेकर किया बड़ा एलान

रविवार को निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज़ डेट की घोषणा की थी और अब सोमवार को उन्होंने अपनी तेलुगु फ़िल्म सालार को लेकर एक अहम एलान किया। प्रशांत नील निर्देशित इस फ़िल्म में प्रभास लीड रोल में हैं और अब साउथ के एक और दिग्गज एक्टर ने कास्ट को ज्वाइन किया है। यह हैं जगपति बाबू, जिनका फ़र्स्ट लुक प्रशांत नील ने रिवील किया है।

इस फ़िल्म को 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ करने का एलान किया गया था मगर रविवार के एलान के मुताबक़ि अब प्रशांत की केजीएफ चैप्टर 2 इस तारीख़ को सिनेमाघरों में आएगी। ऐसे में सालार की रिलीज़ डेट स्थगित होने की पूरी सम्भावना है।

प्रशांत नील ने इसे शेयर करके लिखा-पेश है राजामनार। जगपति बाबू गरू सालार का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया। फ़िल्म में श्रुति हासन फीमेल लीड में हैं। बता दें, सालार कन्नड़ और तेलुगु में शूट की जा रही है, जबकि मलयालम, तमिल और हिंदी में यह जब करके रिलीज़ की जाएगी।

 

इस फ़िल्म को 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ करने का एलान किया गया था, मगर रविवार के एलान के मुताबक़ि अब प्रशांत की केजीएफ चैप्टर 2 इस तारीख़ को सिनेमाघरों में आएगी। ऐसे में सालार की रिलीज़ डेट स्थगित होने की पूरी सम्भावना है, क्योंकि दोनों ही बड़ी फ़िल्में हैं और पैन इंडिया रिलीज़ होने वाली हैं। प्रशांत नील अपनी दोनों फ़िल्मों को एक ही दिन रिलीज़ करने का रिस्क नहीं लेंगे

बता दें, पिछले हफ़्ते सालार में मनोज बाजपेयी के मुख्य विलेन का किरदार निभाने की ख़बरें आयी थीं, मगर द फैमिली मैन एक्टर ने सोशल मीडिया के ज़रिए इस पर हैरानी जतायी थी। अब जगपति बाबू की एंट्री के बाद मनोज बाजपेयी के फ़िल्म में होने की सम्भावना लगभग ख़त्म हो गयी है।

केजीएफ चैप्टर 2 की बात करें तो इस फ़िल्म में यश, संजय दत्त और रवीना टंडन अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फ़िल्म के सभी दक्षिण भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के वर्ल्डवाइड सैटेलाइट अधिकार ज़ी ग्रुप ने हासिल कर लिये हैं। केजीएफ चैप्टर 2 इसी साल 16 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के प्रकोप में सिनेमाघर बंद होने की वजह से फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments