अजमेर : डाॅक्टर ने महिला मरीज को कहा- आपकाे कुत्ते ने काटा, आप कुत्ते काे काट लेतीं

0
17

अजमेर. अरे आपकाे कुत्ते ने काटा ताे आप कुत्ते काे काट लेती…. चिकित्सक व पीड़ित महिला मरीज के बीच हुए विवाद का यह लाइव वीडियो साेशल मीडिया पर छाया है। महिला मरीज ने चिकित्सक के इन शब्दों काे आकर विराेध किया ताे चिकित्सक ने पीड़िता काे ही एससी एसटी की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कराने की चेतावनी दे दी।

वीडियो वायरल हाेने के बाद चिकित्सा विभाग हरकत में आया। आनन फानन में इस मामले की जांच हुई ताे पता चला कि यह वीडियो मदार के जेपी नगर स्थित सरकारी डिस्पेंसरी का है। यहां पर कार्यरत चिकित्सक प्रवीण कुमार बालोटिया व एक महिला मरीज के बीच विवाद हाे रहा है। पीड़ित महिला आउटडोर में अपनी पीड़ा बता रही हैं कि चिकित्सक के पास जब वह इलाज कराने गई ताे वहां चिकित्सक ने कहा कि आप भी कुत्ते काे काट लेती। आउटडोर में हंगामा हाेता देख चिकित्सक ने पुलिस काे बुलाने की धमकी दी व मुकदमा दर्ज कराने की बात कही। इस दौरान वहां मौजूद एक स्टाफ ने ही वीडियो बनाकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया।

खुलती गई परत
डाॅक्टर का वीडियो वायरल हाेने के बाद स्टाफ ने भी एक शिकायती पत्र वायरल करने के साथ जिला कलेक्टर काे दिया है। शिकायत में बताया कि यहां पर्चियों में हेरफेर करने के साथ उसकी राशि का गबन किया जा रहा है। पहले पेंसिल से लिखकर बाद में उसमें बदलाव हाे रहे हैं। यहां कार्यरत स्टाफ काे वेतन समय पर नहीं मिल रहा। स्थानीय लाेगाें ने भी चिकित्सक की शिकायत प्रशासन से की है।

क्या कहते हैं जिम्मेदार
इस मामले में सीएमएचओ डाॅ. के के साेनी ने बताया कि वीडियो वायरल हाेने  के बाद इस मामले में कार्रवाई करते हुए पांच सदस्यीय जांच टीम का गठन किया है। टीम में डिप्टी सीएमएचओ डाॅ. संपत सिंह जाेधा, प्रशासनिक अधिकारी मंजूदेवी, कस्तूरबा चिकित्सा अधिकारी डाॅ. पुष्पलता गाैड़ सहित दाे अन्य काे शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here