Friday, September 24, 2021
Homeखेलअजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने कोरोना वैक्सीन की पहली...

अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली

भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। टीम इंडिया के टेस्ट उप-कप्तान ने कोरोना वायरस संकट के बीच टीकाकरण के महत्व के बारे में बताया। रहाणे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके लिखा, ‘मुझे और राधिका धोपावकर दोनों ने आज वैक्सीन की पहली खुराक ली। हम न केवल अपने लिए बल्कि अपने आसपास के लोगों के लिए भी टीकाकरण करवा रहे हैं। मैं हर किसी से आग्रह करता हूं कि यदि आप पात्र हैं, तो टीकाकरण करवाएं।’

भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। टीम इंडिया के टेस्ट उप-कप्तान ने कोरोना वायरस संकट के बीच टीकाकरण के महत्व के बारे में बताया। हाल ही में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने वैक्सीन की पहली खुराक ली थी।

इस सप्ताह की शुरुआत में, भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने सभी से टीकाकरण करवाने का भी आग्रह किया, क्योंकि इससे कोरोनो वायरस को ‘हराने’ में मदद मिलेगी। उन्होंने देश में कोरोना संकट के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर्स को उनके ‘बलिदान और समर्पण’ के लिए भी धन्यवाद दिया। धवन और रहाणे टूर्नामेंट के स्थगित होने से पहले आइपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे।

रहाणे अब जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलते दिखाई देंगे। यह मैच 18-22 जून के बीच खेला जाएगा। यह मैच पहले लॉर्ड्स में होना था, लेकिन कोरोना के कारण पैदा हालात को देखते हुए आइसीसी ने इसे साउथैंप्टन ट्रांसफर कर दिया।

बीसीसीआइ ने शुक्रवार को  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए भारत की 20 सदस्यीय का एलान किया।  फिटनेस समस्याओं से पार पा चुके ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, बल्लेबाज हनुमा विहारी और मुहम्मद शमी की। चयनकर्ताओं ने अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और अर्जन नगवासवाला को भी स्टैंडबाई के तौर पर टीम में रखा है। सलामी बल्लेबाज ईश्वरन और तेज गेंदबाज आवेश इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान भी टीम में थे। वहीं, प्रसिद्ध और गुजरात के बायें हाथ के तेज गेंदबाज अर्जन को अतिरिक्त गति के कारण चुना गया। वापसी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments