Monday, September 27, 2021
Homeबॉलीवुडघोषणा : धनुष और सारा के साथ होगी अक्षय कुमार की अगली...

घोषणा : धनुष और सारा के साथ होगी अक्षय कुमार की अगली फिल्म, 1 मार्च से करेंगे शूटिंग

बॉलीवुड डेस्क. पिछले कई दिनों से आनंद एल राय के साथ अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म के बारे में काफी चर्चा है। इसका टाइटल अब मेकर्स ने रिवील कर दिया है। फिल्म का नाम ‘अंतरंगी रे’ है। अक्षय के अलावा इसमें सारा अली खान और धनुष भी हैं। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान देंगे। इस फिल्म को आनंद एल राय के पुराने जोड़ीदार हिमांशु शर्मा ने लिखा है। हालांकि इसकी कहानी में लव ट्राएंगल होगा या कुछ और दिखाया जाएगा। इस पर मेकर्स फिलहाल चुप्पी साधे हुए हैं। आनंद एल राय ने धनुष और सारा की कास्टिंग पर कहा कि बतौर ऑनस्क्रीन जोड़ी दोनों परदे पर काफी फ्रेश लगेंगे।

फिल्म को लेकर अक्षय ने यह कहा

अक्षय ने कहा, “आनंद जिस तरीके से कहानियां कहते हैं उसका मैं मुरीद हूं। उनके साथ एसोसिएशन कर मैं बहुत रोमांचित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने जब मुझे कहानी सुनाई तो मैंने 10 मिनट में ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी। यह जरूर है कि इसे शूट करने में मैं उतने दिन नहीं लूंगा, जितना मैं बाकी फिल्में करने के लिए लेता हूं।फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू 1 मार्च से इसकी शूटिंग पर जा रही है। फिल्म ह्यूमरस है, साथ ही एक स्ट्रॉन्ग सोशल मैसेज भी देती है।”

जिंदगीभर याद रखने वाला हूं यह किरदार: अक्षय

अक्षय आगे कहते हैं, “यह किरदार और इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि जो मैं पूरी जिंदगी याद रखने वाला हूं। इस फिल्म का टाइटल भी बिल्कुल सटीक है। इसमें मैं धनुष और सारा के साथ हूं। यह एक अतरंगी कास्ट है। मुझे पता है कि आनंद जिस सरल तरीके से स्टोरी कहते हैं, उससे फिल्म अपने आप खास बन जाती है।”

फीस को लेकर आ रही खबर सही नहीं

सूत्रों की मानें तो यह खबर सही नहीं है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए 120 करोड़ लिए हैं। फिल्म में उनका कैमियो या एक्सटेंडेड कैमियो है? इस पर भी मेकर्स ने चुप्पी साधी हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments