Saturday, September 25, 2021
Homeराजस्थानअलवर - बदमाशों ने वाइन शॉप के सेल्समैन को बंधक बनाया; 10...

अलवर – बदमाशों ने वाइन शॉप के सेल्समैन को बंधक बनाया; 10 लाख की शराब लूटकर ले गए

  • STORY BY : PARESH MEENA
  • जिले के बर्डोद कस्बे में आधी रात को हुई वारदात
  • सेल्समैन को दुकान में बंद कर बाहर से ताला लगाया

अलवर. जिले के बहरोड़ थाना इलाके के बर्डोद कस्बे में हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार देर रात दो बजे वाइन शॉप के सेल्समैन को बंधक बनाकर करीब 10 लाख रूपए की शराब लूट ली। वारदात के बाद आधा दर्जन बदमाशों ने सेल्समैन को दुकान में ही बंद कर दिया।

डकैतों ने वाइन शॉप के गेट पर बाहर से ताला लगा दिया और भाग निकले। मंगलवार को वारदात का पता चलने पर बहरोड़ थाना प्रभारी सुगन सिंह राठौड़ मौके पर पहुंचे। इसके बाद गेट का ताला तोड़कर सेल्समेन को दुकान से बाहर निकाला। बदमाशों ने करीब 30 हजार रुपए भी लूट लिए।

दुकान के सेल्समैन राजेश वालिया ने बताया कि वह सोमवार रात को दुकान में ही सो रहा था। आधी रात को एक पिकअप में सवार होकर आए 5- 6 हथियारबंद बदमाशों ने शटर को बाहर से खोला। फिर सरियों के जालनुमा खिड़की से सेल्समैन को रिवॉल्वर दिखाकर दुकान का लॉक खुलवाया। फिर अंदर घुसकर बदमाशों ने सेल्समेन कराजेश वालिया के दोनों हाथ पीछे से बांध दिए और मारपीट की।

इसके बाद बदमाश करीब 30 हजार रुपए की नगदी, 160 पेटी अंग्रेजी शराब, 24 पेटी बियर की पिक अप में भरकर फरार हो गए। बदमाश सेल्समैन का मोबाइल फोन भी साथ ले गए। इससे वह रातभर दुकान में बंद रहा। किसी को सूचना नहीं दे सका। सुबह लोग शराब के ठेके पर पहुंचे। तब वारदात का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments