Monday, September 27, 2021
Homeदेशएम्बुलेंस से हो रही थी शराब की तस्करी, अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़

एम्बुलेंस से हो रही थी शराब की तस्करी, अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़

  • लगभग 20 लाख रुपये की शराब और उपकरण बरामद
  • छह आरोपी गिरफ्तार, एक फरार, तलाश में जुटी पुलिस

अब एम्बुलेंस से नकली शराब की तस्करी की जा रही है. ऐसे ही नकली शराब की तस्करी का ग्रेटर नोएडा पुलिस ने पर्दाफाश किया. पुलिस की टीम ने बादलपुर क्षेत्र के धुममानिकपुर के पास नकली शराब ले जाती एम्बुलेंस और मदर डेयरी के वाहन पकड़े.

पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले छह अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के साथ ही पांच चार पहिया, एक दोपहिया वाहन, करीब 300 पेटी हरियाणा और अरुणाचल प्रदेश मार्का शराब, खाली बोतल, कैप्स, बार कोड सहित शराब बनाने के उपयोग में आने वाले उपकरण बरामद किए हैं. इनकी अनुमानित कीमत लगभग 20 लाख रुपये बताई जा रही है. एक आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहा, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसार रवींद्र, अमरजीत, आकाश, प्रवेश, शिवम, अनुज को गिरफ्तार किया है, जबकि इनका एक साथी कुलदीप फरार है. पुलिस ने बताया कि एक गैंग बुलंदशहर व दूसरा झज्जर हरियाणा का है. पुलिस के मुताबिक यह सभी शराब के निर्माण में जहरीली वस्तुओं का उपयोग करते थे और इन्हें तैयार कर एम्बुलेंस और मदर डेयरी के वाहनों का उपयोग कर विभिन्न स्थानों पर आपूर्ति करते थे.

गौरतलब है कि पुलिस के कड़े रूख के बावजूद नकली शराब की सप्लाई रूक नहीं रही. विभिन्न स्थानों से लोगों के नकली शराब के सेवन से लोग जान गंवाने की खबरें आती रहती हैं, लेकिन फिर भी तस्कर अलग- अलग रास्ते अख्तियार कर आपूर्ति करने में सफल हो जाते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments