Tuesday, September 28, 2021
Homeबॉलीवुडनीरज चोपड़ा को गोल्ड मेडल जीत की बधाई देने पर अमिताभ बच्चन...

नीरज चोपड़ा को गोल्ड मेडल जीत की बधाई देने पर अमिताभ बच्चन कर बैठे ये बड़ी गलती

टोक्यो ओलंपिक एथलीट नीरज चोपड़ा ने इतिहास रचा है। उन्होंने हाल ही में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता है। उनकी इस जीत का भारत में जश्न मनाया जा रहा है। देश की कई बड़ी हस्तिों ने नीरज चोपड़ा को अपने-अपने अंदाज में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दी है। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को नीरज चोपड़ा को जीत की बधाई देना भारी पड़ गया है। जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

टोक्यो ओलंपिक एथलीट नीरज चोपड़ा ने इतिहास रचा है। उन्होंने हाल ही में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता है। उनकी इस जीत का भारत में जश्न मनाया जा रहा है। देश की कई बड़ी हस्तिों ने नीरज चोपड़ा को अपने-अपने अंदाज में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक कार्टून वीडियो साझा किया। इस वीडियो में नीरज कुमार की उपलब्धि को दिखाया गया है।

इस वीडियो को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने तथ्यों को लेकर ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल उन्होंने नीरज चोपड़ा के कार्टून वीडियो के ट्वीट में लिख, ‘एक सीने ने, 103 करोड़ सीने चौड़े कर दिए और भारतीय ओलंपिक टीम ने विश्व भर में देश का झंडा गाड़ दिया !’ असल में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में भारत की जनसंख्या 130 करोड़ के बजाय 103 करोड़ लिख दी।

इसके बाद से कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया है। Keshav नाम के यूजर ने बिग बी को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘इनका आधा जीन करेक्शन और संशोधन करने में चला जाएगा।’ Kavish Azizvs ने अपने कमेंट में लिखा, ‘103 करोड़?? ये ज्ञान कौन सी यूनिवर्सिटी पर प्राप्त हुआ है, अंधभक्ति में बची 27 करोड़ जनता को नाइजीरिया पहुंचा दिया गया चिचा।’

sah3b नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा है, ‘सर 27 करोड़ कहां गायब हो गए।’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स भारत की जनसंख्या गलत लिखने पर अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया। वहीं ट्रोलर्स के कमेंट को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘सुधार 130 करोड़।’ उनका यह ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments