Sunday, September 19, 2021
Homeपंजाबअमृतसर : डकैती के केस में वांछित बदमाश गट्टू ने घर के...

अमृतसर : डकैती के केस में वांछित बदमाश गट्टू ने घर के बाहर खड़े युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

पंजाब के अमृतसर जिले में गुरुवार देर रात सनसनीखेज वारदात अंजाम दी गई। डकैती के केस में वांछित बदमाश संदीप उर्फ गट्टू ने पावर कॉलोनी में एक घर के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इस हमले में नवदीप नाम शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। वारदात पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दी गई। हमला करने के बाद संदीप अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर फरार हो गया।

हमले में घायल नवदीप को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घायल नवदीप के भाई अर्शदीप सिंह के बयान पर पुलिस ने संदीप और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। DCP परमिंदर सिंह भंडाल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ही हमले की पुष्टि की।

पुलिस को दी जानकारी में अर्शदीप सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले संदीप उर्फ गट्टू का उनके भाई के साथ झगड़ा हो गया था। उस वक्त बीच बचाव करके समझौता करा दिया गया था, लेकिन गट्टू रंजिश रखने लगा था। गुरुवार के खाना खाने के बाद नवदीप गली में टहल रहा था कि संदीप बाइक पर उनके घर के बाहर पहुंचा और नवदीप पर गोलियां बरसाने लगा।

दो गोलियां नवदीप के पेट में लगीं और वह गिर गया। गोलियां चलने की आवाज सुनकर परिवार घर से बाहर निकला। गली में अन्य घरों के लोग भी बाहर आ गए। सभी को देखकर संदीप फरार हो गया। अर्शदीप ने बताया कि संदीप उर्फ गट्टू के खिलाफ पुलिस ने डकैती का मामला दर्ज किया था। मामले में वह वांछित है, लेकिन आज तक पुलिस के हाथ नहीं आया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments