Saturday, September 18, 2021
Homeबॉलीवुडअनन्या पांडे का साउथ डेब्यू, विजय देवरकोंडा संग आएंगी नजर

अनन्या पांडे का साउथ डेब्यू, विजय देवरकोंडा संग आएंगी नजर

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर विजय देवरकोंडा की एक फिल्म फेमस लवर पर्दे पर रिलीज हुई, लेकिन मूवी को क्रिटिकली और ऑडियंस दोनों से ही अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. खैर, इसके बावजूद एक्टर अपने अगले प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ गए हैं. विजय डायरेक्टर पुरी जगन्नाध की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अनन्या पांडे उनके साथ दिखेंगी.

फिल्म में अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म का नाम है फाइटर. मूवी हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी. इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में भी रिलीज होगी.

पुरी जगन्नाध ने ट्वीट कर लिखा- पैन इंडिया वेंचर में विजय देवरकोंडा संग अनन्या आपका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. फिल्म को करण जौहर, Charmme Kaur, apoorva mehta  प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट करने में मजा आएगा.

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने भी ट्वीट कर एक दूसरे का वेलकम किया. बता दें कि फाइटर बॉलीवुड कनेक्ट फिल्म है. करण जौहर भी इस फिल्म में प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म से अनन्या तेलुगू इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही है. वो पहली बार विजय देवरकोंडा संग नजर आएंगी.

https://twitter.com/TheDeverakonda/status/1230355508814438401

इन फिल्मों में नजर आईं अनन्या पांडे

बता दें कि अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद वो फिल्म पति पत्नी और वो में भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन के अपोजिट रोल में नजर आई थीं. दोनों ही फिल्मों में अनन्या की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. वहीं विजय देवरकोंडा फिल्म अर्जुन रेड्डी को लेकर काफी चर्चा में रहे. इस फिल्म के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में शाहिद कपूर नजर आए थे.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments