Thursday, September 16, 2021
Homeपंजाबपंजाब : पति के गैरसामाजिक ताल्लुक से परेशान हो 2 बच्चों की...

पंजाब : पति के गैरसामाजिक ताल्लुक से परेशान हो 2 बच्चों की मां आंगनवाड़ी वर्कर ने गंवाई जान

जालंधर. जालंधर में एक आंगनवाड़ी वर्कर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दो बच्चों की मां यह महिला अपने पति पड़ोस की एक लड़की के साथ गैरसामाजिक संबंधों से आहत थी और आए दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। मृतका की बुआ की मानें तो पहले उसका पति माफी मांग चुका है, लेकिन फिर भी कोई सुधार नहीं हो पाया। इस संबंध में थाना पतारा के पुलिस ने पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामला दर्ज किया है।

मृतका की पहचान पतारा की मीना कुमारी पत्नी राकेश कुमार केशा के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार 10 साल पहले उसके पति की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके सालभर बाद दर्जी राकेश कुमार के साथ उसकी दूसरी शादी हुई थी। पहले पति से एक बेटा है, वहीं दूसरे पति से भी एक और बेटा है। शनिवार को उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बुआ सुनीता ने बताया कि उसकी सुबह फोन पर मीना से बात हुई थी तो उसने कहा था कि वह अपने पति राकेश कुमार केशा (जिसके घर के नजदीक ही रहती एक लड़की से अवैध संबंध हैं) से दुखी होकर खुदकुशी करने जा रही है। हालांकि इससे पहले भी कई बार राकेश कुमार केशा का उसकी पत्नी मीना से राजीनामा करवाया जा चुका था, लेकिन उसके न सुधरने के कारण मीना ने तंग आकर आत्महत्या कर ली।

मृतका की मां मनजीत कौर पत्नी बलविन्द्र सिंह निवासी लुधियाना व बुआ सुनीता कुमारी निवासी गांव पंडवा, फगवाड़ा व मायके परिवार के अन्य लोगों ने बताया कि जैसे ही मीना द्वारा जहर खा लेने की सूचना मिली तो वह तुरंत गांव पतारा स्थित मीना के ससुराल पहुंचे। गंभीर हालत में मीना को रामा मंडी के जौहल अस्पताल में लाया गया, जहां कुछ समय बाद उसने दम तोड़ दिया। डाॅ. बीएस जौहल ने बताया कि जहर का जहर मीना के पूरे शरीर में फैल जाने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना पतारा के एएसआई निर्मल सिंह हीर को मृतक मीना के पिता बलविन्द्र सिंह ने बेटी की मौत के लिए उसके पति काे ही जिम्मेदार बताया। एसएचओ पतारा दलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका के पिता बलविन्द्र सिंह के बयान पर पति राकेश कुमार केशा व उससे संबंध रखने वाली लड़की सपना के खिलाफ थाना पतारा में आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है। रविवार को मृतका मीना के शव को सिविल अस्पताल पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। वहीं दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments