Tuesday, September 21, 2021
Homeमहाराष्ट्रचिढ़ाने से नाराज होकर पीट-पीट कर की एक युवक की हत्या

चिढ़ाने से नाराज होकर पीट-पीट कर की एक युवक की हत्या

पिंपरी चिंचवाड़ के डीलक्स चौक इलाके में 7 लोगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपियों का कहना है कि युवक उन्हें पागलों की तरह चिढ़ा रहा था और उसने डंडे से हमला कर दिया था।

मारे गए युवक का नाम मनोज राजू काजबे है। सोमवार को राजू पिंपरी चिंचवाड़ में सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों के पास से गुजरा। पुलिस के मुताबिक, इस दौरान कुछ लोगों ने उसे पागल कहकर संबोधित किया। इससे नाराज मनोज ने एक शख्स की डंडे से पिटाई कर दी। इसके बाद उस शख्स के साथ खड़े 6-7 लोगों ने मनोज को घेर कर जमकर पीटा। आरोपियों ने मनोज पर लात-घूसे और डंडे से प्रहार किया। इसमें मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

हैरान करने वाली घटना पिंपरी के डीलक्स चौक पर हुई। मनोज की मौत के बाद पिंपरी पुलिस स्टेशन में सात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुणे में बढ़ी हत्या की वारदात

पुणे में जनवरी से जून 2021 के बीच कुल 139 हत्या के प्रयास के मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले साल के पहले छह महीनों में यह आंकड़ा 44 था। इसका मतलब है कि पिछले साल की तुलना में संख्या में 95 की वृद्धि हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments