Tuesday, September 28, 2021
Homeपंजाबकार ओवरटेक करने से गुस्साए ASI ने बाइक जब्त कर युवकों को...

कार ओवरटेक करने से गुस्साए ASI ने बाइक जब्त कर युवकों को हिरासत में लिया

जालंधर के थाना भार्गव कैंप में गुरुवार रात को उस समय हंगामा हो गया, जब बाइक सवार युवकों को ASI ने हिरासत में ले लिया और उनकी बाइक भी जब्त कर ली। वजह यह थी कि बाइक सवारों ने ASI की कार को ओवरटेक कर लिया। इसके बाद थाने के किसी दूसरे पुलिस वाले ने दोनों युवकों को पीटा। हालांकि विवाद बढ़ा और कांग्रेसी पार्षद के साथ परिवार थाने पहुंचा तो समझौता कर मामला रफा-दफा कर दिया गया। पुलिस को उनकी बाइक भी बिना कार्रवाई छोड़नी पड़ी। पूरे मामले पर अब लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात खाकी पर सवाल खड़े हो रहे हैं।युवक बोले- बाइक की चाबी निकाल थाने में बंद की, हमें हिरासत में लिया

अवतार नगर के रहने वाले सिमरन ने कहा कि वो अपने साथी के साथ सीधे बाइक पर जा रहा था। अचानक एक एएसआई प्राइवेट आई20 कार से थाने से बाहर निकले। उन्होंने उनकी कार को ओवरटेक किया और आगे जाने लगे तो वहां बैरिकेडिंग लगी थी। वहां पर उन्हें रोक लिया गया। इसके बाद ASI ने उनकी बाइक की चाबी निकाली और उसे जब्त कर थाने में बंद कर दिया। उनको गालियां भी दी गई और बाद में हिरासत में लेकर थाने बिठा लिया गया। वहां एक अन्य पुलिस कर्मी ने उनके साथ मारपीट की।

खतरनाक ड्राइविंग से रोका तो बहस करने लगे : ASI

ASI सुरेश कुमार ने कहा कि युवक एकदम से ओवरटेक कर कार के आगे आ गए। तब मैंने इन्हें रोका और टोका कि इस तरह खतरनाक ड्राइविंग न करो। यह युवक मुझसे बहस करने लगे। मुझे लगा कि मेरे साथ हाथापाई न करें, इस वजह से मैंने दूसरे पुलिस कर्मियों को बुलाया। उनकी बाइक के कागज चेक करने को कहा। किसी से कोई मारपीट या अभद्र व्यवहार नहीं किया गया है।

कांग्रेसी पार्षद ने उठाए सवाल, बोले- CCTV फुटेज की जांच करो

इसका पता चलते ही वार्ड-33 से कांग्रेस के पार्षद हरीश ढल्ल भी थाने पहुंच गए। उन्होंने कहा कि युवकों के साथ पुलिस का यह व्यवहार बिल्कुल गलत है। किसकी गलती है, यह जांच करने के लिए पुलिस को वहां लगे CCTV फुटेज निकलवानी चाहिए। सीधे युवकों को हिरासत में लेना और उनकी बाइक जब्त करना सही नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments