अनोखा मामला : बेटे-बहू से नाराज महिला ने अपनी 12 बीघा जमीन PM मोदी के नाम करने की इच्छा जताई, वजह जानकर भावुक हो उठे वकील

0
32

बुजुर्ग बिट्टन देवी।
  • मैनपुरी के चितायन गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला
  • वकील ने डीएम से बात करने का हवाला देकर घर भेजा

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 85 साल की महिला बेटे-बहू के व्यवहार से परेशान होकर अपनी सारी संपत्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती है। बुधवार को मैनपुरी तहसील पहुंचकर जब महिला ने अपनी जमीन PM मोदी के नाम ट्रांसफर करने की इच्छा जताई तो उनके वकील समेत वहां मौजूद लोग चौंक गए। लोगों के कुरेदने पर महिला ने इसके पीछे की कहानी बयान की तो सभी भावुक हो गए।

वकील ने समझाया मगर नहीं मानी बुजुर्ग

किशनी विकास खंड के चितायन गांव निवासी 85 साल की बिट्टन देवी के पास करीब 12 बीघा जमीन है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह बुधवार को तहसील पहुंचीं। उन्होंने वकील कृष्ण प्रताप सिंह से उनके चैंबर में मुलाकात की और अपनी पूरी जमीन PM मोदी के नाम करने की इच्छा जताई। यह सुनकर वकील KP सिंह हैरान हो गए। उन्होंने बिट्टन देवी को खूब समझाया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रहीं।

बेटे-बहू पर ख्याल नहीं रखने का आरोप लगाया

बिट्टन देवी ने कहा कि उनके पति की मौत हो चुकी है। घर पर दो बेटे और बहू है। बेटे व बहू उनका ख्याल नहीं रखते हैं। उनका गुजारा सरकार की ओर से दी जा रही वृद्धावस्था पेंशन से हो रहा है। इसलिए वह जमीन PM मोदी के नाम करना चाहती हैं। वकील कृष्ण प्रताप ने जिलाधिकारी से बात कर अन्य औपचारिकताएं पूरी करने का हवाला देकर बुजुर्ग बिट्टन को उनके घर भेज दिया। हालांकि बिट्टन देवी ने दो दिन बाद फिर आने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here