Sunday, September 26, 2021
Homeलाइफ स्टाइलग्लैमरस लुक देने के साथ आपको कंफर्टेबल भी रखेंगे ये आउटफिट्स

ग्लैमरस लुक देने के साथ आपको कंफर्टेबल भी रखेंगे ये आउटफिट्स

पहली बार तीज का त्योहार मनाने वाली हैं तो बहुत सारी तैयारियां करनी होंगी। पूजा-पाठ, व्रत के बाद पारन के लिए पकवान बनाने के अलावा खुद भी रेडी होना है तो ऐसे में आउटफिट का चुनाव सोच-समझकर करें। जो आपकी खूबसूरती तो बढ़ाए ही साथ ही उसे पहनकर काम करना हो या फिर पूजा, आप कंफर्टेबल भी रह सकें। तो आइए जान लेते हैं इस तरह के आउटफिट्स के बारे में।

तीज के मौके पर हर एक महिला की चाहत खूबसूरत नजर आने की होती है लेकिन इस मौके पर पूजा और व्रत की तैयारियां भी करनी होती है जिसमें बहुत भागदौड़ होती है। तो ड्रेसेज का खूबसूरत होने के साथ कंफर्टेबल होना भी जरूरी है।

वैसे यहां बताए जा रहे ऑप्शन किसी खास उम्र की महिलाओं के लिए ही नहीं है, कंफर्ट के हिसाब से इन्हें किसी भी उम्र की महिलाएं कैरी कर सकती हैं।

1. लहंगा

बहुत हैवी नहीं, इस मौके के लिए लाइट फैब्रिक वाला लहंगा चुनें। इसके साथ हाफ या स्लीवलेस ब्लाउज़ और दुपट्टा

कैरी करें। जूलरी और मेकअप के साथ लुक को पूरा करें। आप चाहें तो बनारसी साड़ी के ब्लाउज़ को भी लहंगे के साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं।

2. शरारा

शरारा, शादी-ब्याह के अलावा भी किसी फेस्टिवल पर पहनने के लिए स्टाइल और कंफर्ट दोनों ही लिहाज से बेस्ट आउटफिट है। जिसे पहनकर आप आराम से काम भी कर सकती हैं। शॉर्ट हो या लॉन्ग दोनों ही तरह की कुर्ती के साथ ये जंचते हैं।

3. स्कर्ट-ब्लाउज़

कॉटन, जॉर्जेट में थोड़े ब्राइट कलर की स्कर्ट चुन सकती हैं। वैसे सिल्क फैब्रिक स्कर्ट भी इस मौके के लिए अच्छा ऑप्शन है। लहंगे के फैब्रिक और अपने बॉडी टाइप को देखते हुए टॉप को पेयर करें। हैवी फीगर के साथ पेप्लम टॉप सही लगता है।इसके साथ दुपट्टा या स्टोल कुछ भी कैरी कर हो जाएं तीज के लिए तैयार।

4. कुर्ता-स्कर्ट

स्कर्ट को आप लॉन्ग कुर्ती के साथ भी टीमअप कर सकती हैं जो कहीं से भी ऑड या ओवर नहीं लगेगा। बल्कि ये बहुत ही कंफर्टेबल होगा। कुर्ती हैवी है तो स्कर्ट लाइट होना चाहिए और अगर स्कर्ट हैवी है तो कुर्ती लाइट। इसके साथ दुपट्टा कैरी करने की जरूरत नहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments