Monday, September 27, 2021
Homeगैजेट्सiPhone 13, iPad मिनी 6 लॉन्च के अलावा Apple के सितंबर इवेंट...

iPhone 13, iPad मिनी 6 लॉन्च के अलावा Apple के सितंबर इवेंट में और क्या होगा नया? यहां जानिए

Apple का iPhone लॉन्च दुनिया के सबसे बड़े टेक इवेंट्स में से एक है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इवेंट की सही तारीख की घोषणा नहीं की है| जबकि क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज को सितंबर 2021 में एक बिल्कुल नए iPhone लाइनअप का खुलासा करने की उम्मीद है, एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यूएस टेक दिग्गज आने वाले महीने में कई लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर सकता है। ट्रिलियन-डॉलर की कंपनी से जल्द ही नए प्रोडक्ट के एक ग्रुप का खुलासा करने की उम्मीद है, जिसमें iPhone 13, Apple वॉच, Air Pods, एक अपडेटेड मैकबुक प्रो और एक iPad मिनी शामिल हैं।

Apple Fall 2021 Event Apple का iPhone लॉन्च दुनिया के सबसे बड़े टेक इवेंट्स में से एक है| कंपनी से जल्द ही नए प्रोडक्ट के एक ग्रुप का खुलासा करने की उम्मीद है जिसमें iPhone 13 Apple वॉच Air Pods एक अपडेटेड मैकबुक प्रो और एक iPad मिनी शामिल हैं|

iPhone 13

Apple सालाना अपने iPhone लाइनअप को रिफ्रेश करता है, और इस साल, iPhone 13 लॉन्च होने वाला है। हम चार iPhone 13 मॉडल – iPhone 13, iPhone 13 Mini, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max की उम्मीद कर रहे हैं। डिजाइन में कोई बदलाव नहीं होने के कारण, वे शायद iPhone 12 मॉडल के समान ही दिखते हैं। दिलचस्प बात यह है कि नए iPhone 13 मॉडल में एक छोटा नॉच डिजाइन होगा, जो सबसे बड़ा डिज़ाइन परिवर्तन होगा। कहा जाता है कि वे A15 प्रोसेसर, तेज 5G, बेहतर कैमरे और बैटरी सुधार के साथ आते हैं।

iPad Mini 6

Apple से भी उम्मीद की जाती है कि वह एक अपडेटेड iPad Mini को एक ट्वीड डिज़ाइन और एक तेज़ प्रोसेसर के साथ दिखाएगा iPad Mini 6, नेक्स्ट जनरेशन के आईपैड मिनी का नाम होने की संभावना है, इसमें 8.5-इंच का बड़ा डिस्प्ले हो सकता है। डिस्प्ले में कथित तौर पर बेज़ल की कमी होगी और होम बटन को पावर बटन में निर्मित टच आईडी (Touch ID) से बदल दिया जाएगा। नया आईपैड मिनी मुख्य रूप से iPad Air 4 जैसा होगा जिसमें फ्लैट साइड, स्क्रीन पर गोल कोने और एक प्रमुख कैमरा बंप होगा। कनेक्टर लाइटिंग से USB-C में बदल सकता है, जैसे iPad Pro और iPad Air 4।

Apple Watch Series 7

एक नया, री डिजाइन किया गया Apple वॉच सीरीज़ 7 अगले महीने iPhone 13 के साथ आने की अफवाह है। Apple वॉच में छोटे बेज़ेल्स और एक फ्लैट-किनारे वाले डिजाइन की सुविधा होने की उम्मीद है जो कि iPhone 13 और iPad Pro की डिज़ाइन भाषा के समान हो सकते हैं। Apple की नेक्स्ट वॉच बेहतर बैटरी लाइफ और नई हेल्थ फीचर्स के साथ आ सकती है। Apple वॉच सीरीज़ 7 को Samsung के नए लॉन्च किए गए Galaxy Watch 4 से कम्पीट करने के लिए तैयार किया जा रहा है। उम्मीद है कि नई Apple Watch की कीमत समान $ 399 होगी।

AirPods 3

कहा जाता है कि Apple के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के अपडेटेड वर्जन में प्रीमियम AirPods Pro के अनुरूप डिज़ाइन किया गया है। नए ईयरबड्स, जो जनता के उद्देश्य से हैं, में लोकल ऑडियो सपोर्ट और टच कंट्रोल की सुविधा होगी। बेशक, उनके पास एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन की कमी होगी, इस प्रकार Apple को उन्हें कम कीमत पर बेचने की इजाजत होगी।

New MacBook Pros, Mac Mini

Apple का MacBook Pro भी रिफ्रेश होने वाला है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसकी घोषणा उसी iPhone इवेंट के दौरान की जाएगी या नहीं। Apple कथित तौर पर 14 और 16-इंच वाले MacBook Pro मॉडल पर काम कर रहा है। डिजाइन की बात करें तो एक फ्लैट-किनारे वाला डिज़ाइन, मैगसेफ़ पर चार्ज करना और एक अपग्रेडेड M1X प्रोसेसर है।

कंपनी “M1X” चिप के साथ नए Mac Mini की भी घोषणा कर सकती है। सालों से, मैक मिनी ने घरेलू यूजर्स को टारगेट किया है, लेकिन नया मॉडल पावर यूजर्स पर ध्यान केंद्रित कर सकता है और मौजूदा मॉडलों की तुलना में इसकी लागत भी ज्यादा होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments