Sunday, September 19, 2021
Homeबॉलीवुडअभिनेत्री बनने के लिए आशा नेगी ने की थी भूख हड़ताल, इस...

अभिनेत्री बनने के लिए आशा नेगी ने की थी भूख हड़ताल, इस शर्त पर घरवालों ने भेजा मुंबई

कलाकार बनने की राह में कई बार इस क्षेत्र के संघर्षों और मुश्किलों के साथ-साथ घरवालों को मनाने की चुनौतियों का भी सामना करना पड़ता है। फिल्म लूडो और वेब सीरीज अभय की अभिनेत्री आशा नेगी की राहें भी कुछ ऐसी ही रहीं।

उत्तराखंड में रहकर ही कुछ करना चाहती थी। एक दिन कॉलेज से लौटते वक्त मैं मिस उत्तराखंड का फॉर्म लेकर घर चली आई। मेरे घरवालों ने पहले इसे हल्के में लिया कि नया-नया जोश है।

अपनी चुनौतियों के बारे में दैनिक जागरण से बातचीत में आशा बताती हैं, मैं उत्तराखंड में रहकर ही कुछ करना चाहती थी। एक दिन कॉलेज से लौटते वक्त मैं मिस उत्तराखंड का फॉर्म लेकर घर चली आई। मेरे घरवालों ने पहले इसे हल्के में लिया कि नया-नया जोश है, जल्द ही शांत हो जाएगी, लेकिन मैंने प्रतिस्पर्धा में हिस्सा लिया और मिस उत्तराखंड बन गई।

फिर बात हुई मुंबई आकर एक्टर बनने की तो शुरू में मेरे घरवाले नहीं मान रहे थे। (हंसते हुए) इसके बाद घर के कुछ लोगों को तो मैंने आसानी से मना लिया और कुछ लोगों के लिए मुझे भूख हड़ताल करनी पड़ी। दो दिन भूखी रहने के बाद सभी घरवाले मुझे मुंबई भेजने के लिए तैयार हो गए। मैंने अपने घरवालों के सामने यह शर्त रखी थी कि अगर तीन-चार महीने में कुछ नहीं हुआ तो मैं घर वापस आ जाऊंगी, लेकिन किस्मत से मुझे पहले महीने के अंदर ही एक टीवी धारावाहिक में कैमियो किरदार मिल गया।

जब मेरे घरवालों ने मुझे पहली बार टीवी पर देखा तो उन्हें थोड़ी सी तसल्ली मिल गई। इसके बाद मुझे और भी काम मिले तो घरवालों का मुझ पर विश्वास बढ़ता गया। आशा हाल ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज कॉलर बॉम्ब में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आईं हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments