असम : पांच महीने की गर्भवती शिक्षिका के साथ छात्रों ने की मारपीट

0
26

के डिब्रूगढ़ जिले में छात्रों के एक समूह ने पांच महीने की गर्भवती शिक्षिका के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की। शिक्षिका ने एक छात्र के माता-पिता को उसके खराब शैक्षणिक प्रदर्शन और आचरण के बारे में बताया था। जवाहर नवोदय विद्यालय के उप प्रधानाचार्य, जो प्रधानाध्यापक के रूप में कार्य कर रहे हैं, को भी मोरन क्षेत्र में स्कूल के 10वीं और 11वीं कक्षा के छात्रों के एक समूह द्वारा एक अन्य शिक्षक के साथ घेर लिया गया था।

वाइस प्रिंसिपल राठीस कुमार के अनुसार, यह घटना रविवार शाम को हुई, जब पीड़ित इतिहास शिक्षक ने उसी दिन पेरेंट्स टीचर्स काउंसिल की बैठक के दौरान एक विशेष छात्र के माता-पिता को उसके खराब शैक्षणिक प्रदर्शन के बारे में सूचित किया था। कुमार ने कहा, ‘बैठक के बाद, कुछ छात्रों ने एक समूह बनाया और मुख्य शैक्षणिक ब्लाक के सामने शिक्षिका को परेशान करना शुरू कर दिया। उनमें से कुछ ने उन्हें धक्का दिया और एक छात्र ने उनके बालों को खींचने की कोशिश की।’

उन्होंने कहा कि कुछ अन्य शिक्षिकाओं, स्कूल के कर्मचारियों और कुछ छात्राओं ने लड़कों के भीड़ के हमले से शिक्षिका बचाया। इस घटना से सदमे में, वह गिरने की कगार पर थीं, क्योंकि गर्भावस्था के कारण उन्हें पहले से ही कुछ परेशानियां थीं। उन्हें तुरंत स्कूल की कार में एक महिला परिचारक के साथ अस्पताल भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here