Sunday, September 19, 2021
Homeगैजेट्सAsus ने भारत में लॉन्च किया अपना Online स्टोर, स्मार्टफोन और लैपटॉप...

Asus ने भारत में लॉन्च किया अपना Online स्टोर, स्मार्टफोन और लैपटॉप की खरीदारी मिलेंगे ढेर सारे बेनेफिट्स

Asus ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपने नए ऑनलाइन स्टोर का अनावरण किया है जो अब देश में खरीदारों को ब्रांड के लैपटॉप और स्मार्टफोन पेश करेगा। नए डिजिटल स्टोर का उद्देश्य उपभोक्ता अनुभव को बढ़ावा देना और प्लेटफॉर्म के माध्यम से ब्रांड से संबंधित सभी जानकारी को आसानी से प्रदान करना है। ताइवानी टेक दिग्गज का कहना है कि Asus उत्पादों की एक सीरीज़ से खरीदारी करने के लिए नया Asus e-store होगा। इनमें ब्रांड की गेमिंग और उपभोक्ता लैपटॉप की व्यापक रेंज शामिल होगी। साथ ही खरीदार कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को ई-स्टोर से भी खरीद सकेंगे।

Asus ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपने नए ऑनलाइन स्टोर का अनावरण किया है जो अब देश में खरीदारों को ब्रांड के लैपटॉप और स्मार्टफोन पेश करेगा। नए डिजिटल स्टोर का उद्देश्य उपभोक्ता अनुभव को बढ़ावा देना है।

ऑफर के उत्पादों में आसुस आरओजी (Republic of Gamers) पोर्टफोलियो के प्रोडक्ट भी शामिल होंगे। शुरुआत करने के लिए, ई-सोर में ROG Phone 5 और ROG Phone 3on ऑफर भी होगा। Asus ने नए ई-स्टोर पर खरीदारों के लिए कई तरह की सुविधाओं का वादा किया है। इसमें कहा गया है कि ऑनलाइन स्टोर पर पेमेंट ऑप्शन e-payment, डेबिट और क्रेडिट कार्ड, डिजिटल वॉलेट के लिए सुरक्षित भुगतान गेटवे के माध्यम से भेजे जाएंगे। कंपनी ASUS ई-स्टोर पर लिए गए सभी ऑर्डर के लिए कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी का पालन करते हुए सामाजिक दूरी बनाए रखने का भी वादा करती है।

इसके अलावा, जिन ऑर्डर के लिए डिलीवरी के समय ग्राहक से किसी तरह के साइन ऑफ की जरूरत नहीं होगी, उन्हें Prior नोटिफिकेशन के साथ उनके दरवाजे पर छोड़ दिया जाएगा। ऐसे मामले में, सुरक्षित दूरी से वर्बल कन्फर्मेशन साइन ऑफ आवश्यकताओं वाले लोगों के लिए पर्याप्त होगी। Asus ई-स्टोर का इस्तेमाल भारत में लगभग 30,000 पिन-कोड क्षेत्रों में सेवाएं प्रदान करने के लिए किया जाएगा। यह मुफ्त डिलीवरी, करंट प्रोमो ऑफ़र, 220+ सेवा स्थानों पर कॉल सेंटर सपोर्ट, MyAccount के माध्यम से रियल टाइम समय की स्थिति पर नज़र रखने जैसी सुविधाएं भी प्रदान करेगा।

आसुस ई-स्टोर को AYR टेक्नोलॉजीज द्वारा सेवित किया जाएगा और खरीदारों को उनकी खरीद के संबंध में किसी भी प्रश्न के लिए ग्राहक सेवा टीम तक पहुंचने का एक तरीका प्रदान करेगा। Asus का यह भी कहना है कि ई-स्टोर उपभोक्ताओं के लिए वैल्यू एडेड फैसिलिटी प्रदान करेगा। कारोबारी ग्राहक GST इनपुट टैक्स क्रेडिट का दावा करके अपनी खरीदारी पर 18 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा, सभी भारतीय शहरों में उपभोक्ताओं के लिए 99 रुपये से शुरू होने वाले वारंटी एक्सटेंशन पैक, 499 रुपये से शुरू होने वाले सामान और कैशिफाई के माध्यम से एक्सचेंज ऑफर जैसे ऑफर उपलब्ध होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments