Tuesday, September 21, 2021
HomeऑटोमोबाइलAther Energy ने BLive से मिलाया हाथ, पर्यटन स्थलों पर बनाएंगे ईवी...

Ather Energy ने BLive से मिलाया हाथ, पर्यटन स्थलों पर बनाएंगे ईवी चार्जिंग पॉइंट्स

इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता एथर एनर्जी ने मल्टी ईवी रिटेल प्लेटफॉर्म, BLive के साथ पार्टनरशिप की है जिसका मकसद गोवा से शुरू होने वाले देश के लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने में मदद करना है। इस पहल का मकसद देश भर में इलेक्ट्रिक वेहिकल्स को प्रमोट करना है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इन्हें खरीदकर अपने पेट्रोल टू-व्हीलर्स की जगह पर इस्तेमाल करें और पर्यावरण प्रदूषण कम करने में अपना योगदान दें। दोनों कंपनियों की साझेदारी से भारत में एक बेहतरीन चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार होगा जहां पर इलेक्ट्रिक वाहनों को आसानी से चार्ज किया जा सकता है।

BLive अगस्त के अंत तक पूरे गोवा में एथर एनर्जी के लिए 5 चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगा जिसे BLive EV ज़ोन नाम दिया गया है। कंपनी ने साल के अंत तक प्रमुख स्थानों पर राज्य भर में 15 चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी।

BLive अगस्त के अंत तक पूरे गोवा में एथर एनर्जी के लिए 5 चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगा, जिसे ‘BLive EV ज़ोन’ नाम दिया गया है। कंपनी ने साल के अंत तक प्रमुख स्थानों पर राज्य भर में 15 चार्जिंग स्टेशन स्थापित करके अपनी उपस्थिति को मजबूत करने की योजना बनाई है।

इस पार्टनरशिप के बाद एथर एनर्जी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रवनीत एस फोकेला ने कहा, “भारत में इलेक्ट्रिक वाहन बाजार बड़े पैमाने पर परिवर्तन के बीच है और हमने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग में तेजी से वृद्धि देखी है। हमारा उद्देश्य एथर ग्रिड को तैनात करने और ईवी उत्साही लोगों के लिए एथर अनुभव लाने में, गोवा और भारत भर के अन्य लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में बीलाइव की मजबूत उपस्थिति का लाभ उठाना है। इसके अलावा, हम गोवा पर्यटन से लेकर आतिथ्य उद्योग तक, बीलाइव के भागीदारों की श्रेणी के साथ मिलकर काम करने की उम्मीद करते हैं, जिससे उपभोक्ताओं का विश्वास बढ़ रहा है।

ई-वाहन। ”

BLive गोवा पर्यटन विकास निगम (GTDC) का आधिकारिक EV पर्यटन भागीदार है। गोवा में स्थायी पर्यटन और ईवी अपनाने की दिशा में अपना समर्थन जारी रखते हुए, इसके संबद्ध होटलों में ‘बीलाइव ईवी जोन’ स्थापित किए जाएंगे।

जीटीडीसी के अध्यक्ष, श्री दयानंद सोपटे ने कहा, “गोवा भारत के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है और हम चाहते हैं कि गोवा स्थायी पर्यटन के लिए एक उदाहरण स्थापित करे। जीटीडीसी गोवा में स्थायी पर्यटन और ईवी अपनाने के सभी प्रयासों का समर्थन करता है। हम एक ऐसा माहौल बनाना चाहते हैं जहां एथर एनर्जी और बीलाइव जैसी कंपनियां नवोन्मेषी बदलाव ला सकें और हमें भविष्य में ले जा सकें। हमारा उद्देश्य यात्रा के स्वच्छ और टिकाऊ तरीकों को सहयोगात्मक रूप से प्रोत्साहित करना है। हम ऐसी कई स्मार्ट तकनीकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments