Friday, September 24, 2021
Homeहिमाचलहिमाचल : नशे में धुत व्यक्ति का मेडिकल करवाने अस्पताल पहुंची पुलिस...

हिमाचल : नशे में धुत व्यक्ति का मेडिकल करवाने अस्पताल पहुंची पुलिस टीम पर युवकों का हमला

कुल्लू. भुंतर पुलिस की एक टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया जिसमें एक एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि होमगार्ड जवान और पुलिस का चालक भी घायल हो गया है। पुलिस ने कुछ युवकों को बाजार में शराब पीते हुए देखा तो उसे पकड़ने लिए दौड़े तो चार भाग गए और एक युवक की उनकी गिरफ्त में आया था। जब उस युवक का मेडिकल करवाने अस्पताल पुलिस पहुंची तो वहां उन पर हमला हो गया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भुंतर पुलिस का एक दल एएसआई इंद्रदेव के नेतृत्व में क्षेत्र में नशे के खिलाफ गश्त पर थी तो इस दौरान भुंतर के सिनेमा हाल के सामने पांच लोग शराब पी रहे थे। जब पुलिस उनके पास पहुुंची तो उनमें से 4 लोग वहां से भाग गए और एक वरूण सूद नाम का व्यक्ति पुलिस के साथ उलझ गया। इस दौरान वह युवक पुलिस को धमकियां देता रहा। पुलिस उस युवक का मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल ले जाया गया तो इसी दौरान 2 वाहनों में सवार होकर करीब 8-9 लोग आए और डॉक्टरों के सामने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया।

जिसमें एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके चेहरे पर टांके आए जबकि एचएचसी होशियार और चालक मनोज भी इस घटना में घायल हो गया है। पुलिस टीम पर हमला करने के बाद वे सभी मौके से भाग गए। उसके बाद में पुलिस टीम ने उनकी धरपकड़ शुरू की जिसमें से पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि उनके खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 332,147, 149, 225 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गौर रहे कि पुलिस के अनुसार वरूण नाम के शख्स ने पुलिस को यह भी धमकी दी कि आगे से उसे पुलिस थाने ले जाया गया तो वह बहुत कुछ कर सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments