Sunday, September 19, 2021
Homeगैजेट्ससावधान! Poco F3 GT खरीदने से पहले जान लें फोन से जुड़ी...

सावधान! Poco F3 GT खरीदने से पहले जान लें फोन से जुड़ी ये बात, नहीं होंगे धोखे का शिकार

अगर आप Poco F3 GT स्मार्टफोन को खरीदने जा रहे हैं, तो जरा सावधान हो जाएं, क्योंकि Poco F3 GT स्मार्टफोन में हीटिंग की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ग्राहकों ने सोशल मीडिया से कंपनी को सूचित किया कि गेमिंग के दौरान और चार्जिंग के दौरान Poco F3 GT में हीटिंग की समस्या हो रही है। बता दें कि Poco F3 GT स्मार्टफोन को पिछले माह ही भारत में लॉन्च किया गया था। यह Redmi K40 गेमिंग एडिशन का री-ब्रांडेड वर्जन है, जिसे इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। फोन फिजिटिल ट्रिगर बटन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है।

Heating in Phone बता दें कि Poco F3 GT स्मार्टफोन को पिछले माह ही भारत में लॉन्च किया गया था। यह Redmi K40 गेमिंग एडिशन का री-ब्रांडेड वर्जन है जिसे इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था।

कंपनी ने क्या दिया बयान 

कंपनी ने ग्लोबल Poco कम्यूनिटी फोरम पर एक पोस्ट जारी करके स्वीकार किया कि फोन में हीटिंग की समस्या हो रही है। हालांकि कंपनी ने बताया कि हीटिंग की समस्या कुछ स्मार्टफोन्स में है, जिन स्मार्टफोन में MIUI 12.5.4.0RKJINXM सॉफ्टवेयर वर्जन है। इस अपडेट को फोन की लॉन्चिंग के बाद जारी किया गया था।

कीमत 

POCO F3 GT स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है। वही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 28,999 रुपये में आएगा। जबकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है

POCO F3 GT के स्पेसिफिकेशन्स

POCO F3 GT में 6.67 इंच की Turbo एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। जबकि टच सैंपलिंग रेट 480Hz है। फोन MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गाय है। इसका मेन कैमरा 64MP का है। इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया गया है। फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। Poco F3 GT स्मार्टफोन 5,065mAh की दमदार बैटरी के साथ आएगा। इसे 67W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments