सीरीज की शुरुआत से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं। चार मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम की ओपनिंग जोड़ी के बार में लैंगर ने खुलासा करते हुए टीम इंडिया को अपनी प्लानिंग से अवगत कराया है। उन्होंने बताया की टेस्ट सीरीज के दौरान अनुभवी डेविड वार्नर के साथ जो बर्न्स ही पारी की शुरुआत करेंगे।

आईसीसी से बात करते हुए लैंगर ने बताया, “जब पिछली बार हमे टेस्ट क्रिकेट खेला था तो जो बर्न्स और डेविड वार्नर की जोड़ी हमें अच्छी लगी थी। उनका तालमेल वाकई में अच्छा था और साथ में वो बहुत ही अच्छा काम करते हैं। इसी वजह से इस वक्त हमने फैसला लिया है कि इसी जोड़ी के साथ उतरेंगे।”

आगे उन्होंने कहा, “जब खिलाड़ियों ने हमारे लिए इतना अच्छा किया है जैसे कि जो बर्न्स और डेवी जिन्होंने पिछले समर सीजन में बेहतर खेल दिखाया। यह एक ऐसा सीजन था जब हमारी टीम को नंबर एक टेस्ट टीम की रैंकिंग मिली।”

“हमें इस बात के बिल्कुल कम करके नहीं देखना चाहिए जो खिलाड़ियों ने टीम को इस जगह तक पहुंचाने के लिए अब तक दिखाया है। एक समय ऐसा भी गुजरा जब टीम में काफी खिलाड़ी आ रहे थे और जा रहे थे मेरी समझ से हमें उन सभी का साथ देना चाहिए। यह खिलाड़ी बदले जा सकते हैं लेकिन उनके साथ बने रहना काफी अच्छी बात होगी।”