Tuesday, September 21, 2021
Homeराजस्थानगजनेर के पास ऑटो और इनोवा आमने-सामने टकराए, मौके पर दो लोगों...

गजनेर के पास ऑटो और इनोवा आमने-सामने टकराए, मौके पर दो लोगों की मौत

गजनेर के पास एक सड़क हादसे में मंगलवार को दो जनों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को पीबीएम अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि मृतकों के शव गजनेर के सरकारी अस्पताल के मॉर्चरी में रखे गए हैं। बीकानेर-जैसलमेर नेशनल हाईवे पर यह दुर्घटना उस जगह हुई, जहां से सड़क गजनेर की ओर भी जाती है। एक ऑटो श्रीकोलायत की तरफ से आते हुए गजनेर की तरफ मुड़ रहा था, जबकि दूसरी इनाेवा गाड़ी बीकानेर से जैसलमेर की ओर जा रही थी।

दुर्घटना के बाद चकनाचूर हुआ ऑटो।

आमने सामने की टक्कर में ऑटो चालक और उसमें सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ऑटो चालक नत्थू खां बीकानेर की रामपुरा बस्ती का निवासी है। इसी ऑटो में बैठी खातून (35), आरिफ (10) और राजू (6) वर्ष घायल हो गए। वहीं इनोवा में सवार एक महिला सत्तू देवी भी घायल हो गई। दरअसल, टक्कर के बाद इनोवा गाड़ी भी सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। सभी को पीबीएम अस्पताल के ट्रामा सेंटर भेजा गया।

घायलों को निजी बस में ले गए थानेदार

मौके पर पहुंचे थानेदार भजनलाल को जब घायल बच्चों की हालत गंभीर लगी तो वो अपनी निजी कार में उन्हें लेकर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रवाना हो गए। तय समय में ट्रामा सेंटर पहुंचकर भजनलाल ने इन बच्चों की जान बचाने की कोशिश की।

सूनी सड़कों पर रफ्तार तेज

दरअसल, इन दिनों दोपहर में बीकानेर-जैसलमेर हाईवे पर ट्रैफिक नहीं होता। ऐसे में अधिकांश कार चालक बहुत ज्यादा स्पीड में चल रहे हैं। इस हाईवे से गजनेर के अंदर जाने वाली सड़क पर सुरक्षा के कोई खास प्रबंध नहीं है। खासकर जो लोग श्रीकोलायत की ओर से आते हुए गजनेर की ओर जाने वाली सड़क पर प्रवेश करते हैं, वो काफी खतरनाक है। पूर्व में भी इस सड़क पर दुर्घटनाएं हुई हैं। टोल रोड होने के बाद भी यहां सुरक्षा के खास प्रबंध नहीं किए गए हैं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments