बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

0
16

जम्मू एवं कश्मीर। जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने श्रीनगर शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित बडगाम जिले के नौगाम में चेकपोरा इलाके को घेर लिया।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षा बलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है। फिलहाल सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है।

सूत्रों ने कहा, “घेराबंदी कड़ा करने के बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। अब इलाके में मुठभेड़ चल रहा है।”

सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। फायरिंग में एक आतंकी मारा गया है।

मुठभेड़ में मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। फिलहाल इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है। जिस जगह मुठभेड़ हो रही थी, वहां अब फायरिंग रुक गई है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आए दिन आतंकवादियों से भारतीय सेना लोहा लेती रहती है। 26 जून को भी जम्मू एवं कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल के जंगली क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here