Tuesday, September 28, 2021
Homeमहाराष्ट्रमहाराष्ट्र : सीएए, एनआरसी के विरोध में बहुजन क्रांति मोर्चा का आज...

महाराष्ट्र : सीएए, एनआरसी के विरोध में बहुजन क्रांति मोर्चा का आज भारत बंद, मुंबई में रेलवे ट्रैक पर बैठ हुआ प्रदर्शन

मुंबई. बहुजन क्रांति मोर्चा की ओर से आज(बुधवार को) एनआरसी, सीएए, एनपीआर के विरोध में भारत बंद का आह्वान किया गया है। इसी कड़ी में पार्टी के दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने कांजुरमार्ग रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर बैठकर प्रदर्शन किया।  प्रदर्शनकारियों द्वारा ट्रैक पर बैठने के कारण एक लोकल ट्रेन को तकरीबन 10 मिनट की देरी से स्टेशन से रवाना किया गया। जिसकी वजह से प्रदर्शनकारी और आम लोगों के बीच हल्की झड़प भी हो गई।

प्रदर्शन को देखते हुए स्लो लोकल ट्रेनों को फिलहाल कांजुरमार्ग रेलवे स्टेशन तक ही चलाया जा रहा है। सुबह का समय मुंबई में लोकल ट्रेनों का पीक आवर्स कहलाता है। इस दौरान ऑफिस, स्कूल और कॉलेज जाने वाले सबसे ज्यादा इनमें यात्रा करते हैं। इस प्रदर्शन को लेकर लोगों का गुस्सा भी ट्विटर पर निकल रहा है।

एक यूजर ने लिखा …

पालघर में जबरन बंद करवाई गईं दुकाने

मुंबई से सटे पालघर जिले में बंद को सफल बनाने के लिए बहुजन क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जबरन दुकानों को बंद करवाने का प्रयास किया। इस प्रयास में व्यापारियों संग उनकी झड़प भी हुई। मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने बीच बचाव करते हुए टकराव को रोका। यहां भी भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments