Saturday, September 18, 2021
HomeऑटोमोबाइलBajaj Auto ने वारंटी और फ्री सर्विस को बढ़ाया, जारी किया टोल...

Bajaj Auto ने वारंटी और फ्री सर्विस को बढ़ाया, जारी किया टोल फ्री नंबर

Bajaj Auto ने अपने दो पहिया और कमर्शियल वाहनों पर मिलने वाली एक्सटेंड वारंटी और फ्री सर्विस को बढ़ा दिया है। कंपनी ने यह वारंटी और फ्री सर्विस 31 मई 2020 तक बढ़ाने की घोषणा की है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से बताया कि एक्सटेंड वारंटी उन वाहनों के लिए है जिनकी वारंटी और फ्री सर्विस अवधि 20 मार्च से 31 मई 2020 के बीच खत्म हो रही है। बता दें कि कुछ अन्य कंपनियों ने भी वर्तमान स्थिति को देखते हुए वारंटी और फ्री सर्विस को बढ़ा दिया है।

सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जा रहा पूरा ध्यान

बजाज ऑटो ने 4 मई से देश के विभिन्न हिस्सों में अपने कारखाने और डीलरशिप खोलने की शुरुआत की है। इस पर कंपनी ने कहा है कि वह अपने कर्मचारियों और ग्राहकों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रही है। वायरस के चलते कंपनी सरकार के दिशानिर्देशों का पालन कर रही है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रख रही है।
प्रवेश द्वार पर ही थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था

कंपनी ने कहा कि कारखाने और डीलरशिप को खोलने से पहले पूरी तरह से सेनेटाइज किया गया है। सभी ग्राहक और कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य कर दिया गया है। प्रवेश द्वार पर ही थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई है। वहीं पूरी तरह से सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित करने के लिए कर्मचारियों के स्वास्थ्य का रोजाना ध्यान रखा जा रहा है।

जारी किया टोल फ्री नंबर

ग्राहकों को कोई परेशानी न हो इसके लिए कंपनी ने मुफ्त में सेवाओं और वारंटी के विस्तार की घोषणआ की है। डीलरशिप पर कर्मचारी भी ग्राहकों का पूरा ध्यान रख रहे हैं। उन्हें परेशानी न हो इसके लिए उनके अनुरोधों को जल्द से जल्द निपटाया जा रहा है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक टोल फ्री नंबर 7219821111 भी जारी किया है। जिससे की ग्राहक डीलरशिप या सर्विस सेंटर पर मौजूदा स्थिति की जानकारी लेकर पहुंच सकते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments